Home Rajasthan news सीएए के समर्थक हैं, 88662-88662 पर तुरंत करें मिस कॉल – अविनाश...

सीएए के समर्थक हैं, 88662-88662 पर तुरंत करें मिस कॉल – अविनाश जोशी

Shah released number in Jodhpur, Avinash Joshi remains present

अमित शाह ने जोधपुर में जारी किए नंबर, अविनाश जोशी रहे मौजूद

जोधपुर (samacharseva.in)यदि आपनागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थक हैं तो जोधपुर में केन्द्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द़वारा जारी फोन नंबर 88662-88662 पर मिस कॉल कर अपना समर्थन सार्वजनिक करें।

भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने प्रदेश के लोगों से आग्रह किया है कि वे पाकिस्तान, बांगलादेश, अफगानिस्तान से यात्नाएं झेलकर भारत आए लाखों-करोड़ों शरणार्थियों को न्याय और अधिकर दिलाने वाले, उनकी जिंदगी में नया सवेरा लाने वाले नागरिकता संशोधन अधिनियम को अधिक से अधिक संख्‍या में समर्थन दें।

जोशी ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को जोधपुर में नागरिकता संशोधन अधिनियम को समर्थन देने के लिए मिस कॉल नंबर जारी किए।

supporters-of-caa-immediately-call-miss-88882-88662-avinash-josh/

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित सांसद एवं भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

जोशी ने लोगों से आव्‍हान किया कि  आमजन 88662-88662 पर मिस्ड कॉल देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के संकल्प को मजबूती दें। 

लेखाकर्मी खेलकूद प्रतियोगिता के तहत हुई दौड की प्रतियोगिताए

बीकानेर, (samacharseva.in)।राजस्थान एकाउण्टेन्ट्स एसोसियेशन जिला शाखा, बीकानेर की ओर से आयोजित लेखाकर्मी खेलकूद प्रतियोगिता 2019-20 के तहत शनिवार को विभिन्न खेल-कूद की प्रतियोगिताएं हुईसंगठन के जिलाध्यक्ष श्रीलाल भाटी ने बताया कि लेखाकर्मी खेल सप्ताह अन्तर्गत 100 मीटर की दौड़ में सुनील दिवाकर प्रथम, दुष्यन्त छीपा द्वितीय और कुलदीप सहारण तृतीय स्थान पर रहे।

उन्हांेेने बताया कि 200 मीटर की दौड में रामचंद्र बिश्नोई प्रथम, सुनील द्वितीय और तृतीय स्थान पर अजय मेहरा रहे। इसी प्रकार से 400 मीटर की दौड में प्रथम कमल सोलंकी, द्वितीय अजय मेहरा, तृतीय स्थान पर सुनील चैधरी रहे।श्रीलाल भाटी ने बताया कि 1600 मीटर दौड में मोती राम कस्वां प्रथम, अजय मेहरा द्वितीय तथा मांगीलाल मेघवाल तृतीय स्थान पर रहे।

क्रिकेट प्रतियोगिता-आशीष शर्मा के नेतृत्व में खेलते हुए टीम ’ए’ ललित चैधरी की टीम ’बी’ को 26 रन से हराया। टीम ’ए’ के कप्तान आशीष शर्मा की बदौेलत विजय प्राप्त की और वे मैन आॅफ मैच चुने गए।उन्होंने बताया कि कैरम प्रतियोगिता में धर्मेन्द्र शर्मा ने रतन तम्बोली को 30-27 से हराकर फाइनल मुकाबला जीता।