Home Bikaner News हिन्‍दू विरोधी मुर्दाबाद के नारे के साथ कलेक्‍ट्रेट के सामने लगाई ऊं...

हिन्‍दू विरोधी मुर्दाबाद के नारे के साथ कलेक्‍ट्रेट के सामने लगाई ऊं लिखी भगवा झंडिया

बीकानेर, (samacharseva.in)। हिन्‍दू विरोधी मुर्दाबाद, भारत माता की जय, हिन्‍दू करे यह आव्‍हान-राम मंदिर का हो निर्माण, एक ही नारा एक ही नाम- जयश्रीराम जयश्रीराम के नारों के बीच हिन्‍दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार दोपहर में कलेक्‍ट्रेट के ठीक सामने ऊं लिखी भगवा झंडिया लगाईं।

कलेक्‍ट्रेट के सामने मीडिया से बात करते हुए हिन्‍दू जागरण मंच के प्रांत संयोजक जेठानंद व्‍यास ने कहा 5 अगस्‍त को अयोध्‍या में भव्‍य राममंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है। बीकानेर में रामभक्‍त पूरे शहर में इस खुशी के मौक पर ऊं लिखी भगवा झंडिया लगाना चाहते हैं मगर कलक्‍टर नमित मेहता के आदेश के नाम पर अन्‍य प्रशासनिक अधिकारी व थानेदार कार्यकर्ताओं को झंडिया लगाने से रोक रहे हैं।

व्‍यास ने कहा कलक्‍टर ने झंडिया नहीं लगने देने का आदेश देकर बीकानेर में अब तक बनी संस्‍कति को नकारा है। यह सहन नहीं किया जाएगा। हिन्‍दू जागरण मंच के प्रांत संयोजक व्‍यास ने कहा कि कलक्‍टर के इसी आदेश के खिलाफ मंगलवार को कलेक्‍टर के आदेशों की अवहेलना करते हुए कलेक्‍ट्रेट के सामने ही झंडिया लगाई गई है।

उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ता कोविड गाइड लाइन मानते हुए अपना झंडी लगाने का काम जारी रखेंगे और इसमें किसी रुकावट को बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। व्‍यास ने कहा कि आदेशों के बारे में जानने के लिये तथा ज्ञापन देने के लिये भी कलक्‍टर से संपर्क का प्रयास किया गया मगर वे नहीं मिले। व्यास ने बताया कि जब इस संबंध में एडीएम सिटी सुनीता चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा कि कलेक्टर साब मीटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

जेठानंद व्‍यास ने कहा कि 500 साल बात यह मौका मिला है कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है और इस खुशी के मौके पर बीकानेर वासी भी खुलकर अपना उल्‍लास व्‍यक्‍त करेंगे।