Home Bikaner News सुजानदेसर में जमा गंदे पानी से लोग परेशान

सुजानदेसर में जमा गंदे पानी से लोग परेशान

बीकानेर, (samacharseva.in)  सुजानदेसर में जमा गंदे पानी से लोग परेशान, सुजानदेसर में गंदे पानी के जमा होने से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि बार बार प्रशासन को बताने के बावजूद इस पर कुछ भी ध्यान नहीं दे रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कृष्णा पैलेस के पीछे वाली रोड जो चोपड़ा बाड़ी को जोड़ती है वहां पर किसी ने सैकड़ों ट्रक मिट्टी डलवा कर के अपनी जमीन को सुधारने का प्रयास किया है। उसी के चलते पानी का आवागमन अवरुद्ध हो गया है।

इसके कारण लोगों के घरों में पानी चला गया है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बीकानेर कलेक्टर, महापौर सभी समस्या से अवगत है मगर समस्या का हल नहीं किया जा रहा है। केबिनेट मंत्री डॉ. बी.डी कल्ला ने भी पिछले साल इस क्षेत्र का अवलोकन किया है मगर समस्या आज भी जस की तस है।

गंदे पानी की इस समस्या के कारण  लोग घर में रह नहीं सकते। इस बार बारिश कम हुई है अगर एक भी बारिश ठीक ढंग से आ जाती तो सैकड़ों मकान जलमग्न हो जाते, बिना बारिश के करीब 20 से 50 मकानों के अंदर पानी भरा हुआ है।

लोग घर छोड़कर जाने को मजबूर हैं। भागीरथ नंदिनी संस्था के अध्यक्ष मिलन गहलोत ने कहा कि समस्या का समाधान नहीं होने पर स्थानीय लोग आंदोलन करेंगे।