Home Bikaner News जुगल राठी बने व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष निर्वाचित

जुगल राठी बने व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष निर्वाचित

बीकानेर (समाचार सेवा) जुगल राठी बने व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष निर्वाचित! युवा व्यवसायी जुगल राठी बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल बीकानेर के अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किए गए है।

DAINIK NAVJYOTI BIKANER

मंडल के चुनाव रविवार 8 जुलाई को राजीव गांधी मार्ग स्थित एकाउंट ऐसोसियेशन के कार्यालय परिसर में हुए।

निर्वाचन अधिकारी सुभाष जोशी, सहायक चुनाव अधिकारी विनोद जोशी, सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित एवं लक्ष्मीनारायण जुनेजा ने बताया कि मंडल की प्रबंधकारिणी समिति के अध्यक्ष पद पर जुगल राठी 193 मतों से विजयी हुए।

निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चुनाव में मंडल की कुल 43 सहयोगी संस्थाओं एवं संरक्षक परिषद के 21 सदस्यों सहित 325 मतदाताओं में से कुल 278 मतदाताओं ने मतदान किया। अध्यक्ष निर्वाचित जुगल राठी को 235 वोअ मिले।

प्रतिद्वंदी प्रत्याशी वीरेन्द्र कुमार किराडू को कुल 42 मत प्राप्त हुए और एक मत खारिज हुआ। दोनों प्रतिभागियों में जीत का अंतर 193 वोट रहा। उन्होंने बताया कि मतदान का प्रतिशत करीब 86 प्रतिशत रहा।

इस चुनाव में प्रत्याशी वीरेंद्र किराड़ू ने पहले ही हथियार डाल दिए थे। मतदान से एक दिन पहले किराड़ू का कहना था कि यह शेर और बकरी का सा मुकाबला है। वैसा ही परिणाम आज मतदाताओं ने दिया है।

चुनाव जीतने के बाद मतगणना स्थल से राठी जुलूस के साथ कोटगेट पहुंचे जहां आतिशबाजी और गुलाल लगाकर जीत की खुशियां मनाई। इसके बाद जुलूस राठी के निवास जस्सूसर गेट तक गया जहां रास्ते में जगह-जगह लोगों ने स्वागत किया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष जुगल राठी व सुभाष मित्तल ने बताया कि अदालत के आदेश में चुनाव कराए गए हैं। इससे पहले एक गुट ने भी चुनाव कराए थे।

हम अपने चुनाव की रिपोर्ट अदालत में प्रस्तुत करेंगे, उसके बाद जो अदालत का निर्णय होगा, उसी अनुसार आगे कदम उठाएंगे।