Home समाचार सेवा बीकानेर मुख्‍यमंत्री चिरंजीवी हेल्प डेस्क को तय प्रोटोकॉल के अनुसार सुधारें – डॉ....

मुख्‍यमंत्री चिरंजीवी हेल्प डेस्क को तय प्रोटोकॉल के अनुसार सुधारें – डॉ. अमित यादव

Improve the Chief Minister Chiranjeevi Help Desk according to the prescribed protocol - Dr. Amit Yadav

बीकानेर, (समाचार सेवा) मुख्‍यमंत्री चिरंजीवी हेल्प डेस्क को तय प्रोटोकॉल के अनुसार सुधारें – डॉ. अमित यादव, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की समीक्षा बैठक, हल्दीराम मूलचंद कार्डियोवैस्कुलर सेंटर में गुरुवार को मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की समीक्षा बैठक आईएएस डॉ. अमित यादव की अध्‍यक्षता में आयोजित की गई।

यादव ने इस संबंध में बीकानेर कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल तथा मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. मुकेश आर्य से भी मुलाकात की। कार्डियोवैस्कुलर सेंटर में हुई बैठक में योजना के सहायक मुख्य कार्यकारी अधिकारी आईएएस डॉ. अमित यादव ने मेडिकल कॉलेज से सम्बद्ध अस्पतालों के प्रभारियों को योजना का सुगमता से संचालन करने, शत प्रतिशत भर्ती मरीजों को योजना का लाभ दिलाने को कहा।

उन्होंने सभी चिरंजीवी हेल्प डेस्क को तय प्रोटोकॉल के अनुसार सुधारने को भी कहा। डॉ. यादव ने बताया कि योजना में पैकेजेज की संख्या को बढ़ाया गया है। उन्‍होंने बताया कि योजना से पंजिकृत लाभार्थियों को प्रतिवर्ष पांच लाख रुपये तक का कैशलेस इलाज किया जा रहा है।

बैठक में सीएमएचओ डॉ. बी.एल. मीना, कार्डियोलॉजी सेन्टर के डॉ देवेन्द्र अग्रवाल, डॉ पिंटू नाहटा, डॉ. सुरेन्द्र बेनीवाल, संभाग नोडल अधिकारी नवल किशोर व्यास, डीपीसी ईशान पुष्करणा सहित विभिन्न विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।