Home bikaner crime बिजली कंपनी रवैया सुधारे नहीं तो होगा घेराव : रवि शेखर

बिजली कंपनी रवैया सुधारे नहीं तो होगा घेराव : रवि शेखर

बीकानेर, (samacharseva.in)। बिजली कंपनी रवैया सुधारे नहीं तो होगा घेराव : रवि शेखर, भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के पुत्र रवि शेखर मेघवाल ने बीकानेर में कार्यरत बिजली कंपनी बीकेईएसएल के अधिकारियों को चेताया कि समय रहते यदि शहर के बिजली से जुड़े मुद्दों का समाधान नहीं किया गया तो वो आम जनता के साथ मिलकर एक बड़ा आंदोलन करेंगे।

मेघवाल के अनुसार जनता के इस आंदोलन की पूरी जिम्मेदारी बिजली कम्पनी की होगी। भाजपा नेता रवि शेखर ने मंगलवार को सांसद सेवा केन्द्र में बिजली कंपनी के आला अधिकारियों, बीकानेर नगर निगम के उप महापौर राजेन्द्र पंवार तथा विभिन्न वार्डों के पार्षदों व गणमान्यजनों के साथ हुई बैठक में कहा कि शहर में लम्बे समय से लोग विद्युत से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं मगर कंपनी के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता में बिजली मुद्दों को लेकर जो एक भारी रोष है उसको कम करने का प्रयास किया जाना बहुत जरूरी है। मेघवाल ने कहा कि कम्पनी के अधिकारी व कर्मचारियों को यह नैतिक दायित्व है कि आम जनता जब समस्याओं को लेकर उनके पास आती है तो हमारी यह कोशिश होनी चाहिये कि जनता हमारे जवाबों से संतुष्ट हो।  बैठक में विभिन्न पार्षदों ने अपने वार्डों की लम्बे समय से लम्बित पड़ी बिजली समस्याओं की जानकारी दी।

पार्षद श्रीमती सुधा आचार्य ने कहा कि कोरोना महामारी में पुराने विद्युत मीटरों को बदलकर नये मीटर लगाये जा रहे हैं। इससे  जनता पर भार बढ़ा है साथ ही कम्पनी का स्थाई शुल्क का पैमाना क्या है इसकी भी जनता को जानकारी होनी चाहिये।  पार्षद बजरंग सोखल ने कहा कि बिजली के नये मीटर तेजी से चलते हैं।

वार्ड में अनेक जगहों पर विद्युत तार ढीले पड़े है। भाजपा नेता मोतीलाल हर्ष एवं पूर्व पार्षद राजा सेवग ने ट्रांसफार्मरों की चारदिवारी, टेड्डे-मेड्डे पोल बदलने की मांग रखी। पार्षद श्याम चायल ने कहा कि कोरोना महामारी से ग्रसित है लोग कम्पनी के व्यवहार से भी दुखी हैं।  बैठक में उपस्थित कम्पनी अधिकारियों ने सभी पार्षदों को यह भरोसा दिया कि वार्डों में लम्बित पडे बिजली समस्याओं का निस्तारण जल्द किया जायेगा।

बैठक में नगर निगम उप महापौर राजेन्द्र पंवार, सुधा आचार्य, चारू शर्मा, शांति चैधरी, हरिओम कडेला, विनोद धवल, बजरंग सोखल, विकास सियाग, शिवचन्द्र पडिहार, भंवरलाल साहू, जितेन्द्र सिंह भाटी, मनोहरी चायल, हिदायत अली, अनूप गहलोत, मजीदन चैहान, कैलाश चन्द गुवलानी, शिव शंकर, दीपक गहलोत, नन्द किशोर गहलोत, अमरदीन भुट्टो, सी.आर चैधरी, राजा सेवग, मोतीलाल हर्ष, महेन्द्र गहलोत, महावीर मारू, बाबूलाल हाटीला सहित कई भाजपा कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।