Home समाचार सेवा बीकानेर प्रत्येक हिन्दू विहिप के कार्यों में सक्रिय योगदान दे : पड़िहार

प्रत्येक हिन्दू विहिप के कार्यों में सक्रिय योगदान दे : पड़िहार

Every Hindu should contribute actively in the work of VHP Padihar

बीकानेर, (समाचार सेवा)। प्रत्येक हिन्दू विहिप के कार्यों में सक्रिय योगदान दे : पड़िहार, विश्व हिन्दू परिषद के स्थापना दिवस पर शनिवार को परिषद के बीकानेर महानगर में सभी प्रखण्डों के खण्ड स्तर तक मनाया गया। गंगाशहर प्रखंड के मुरलीमनोहर खंड तथा बाबा रामदेव खण्ड में कार्यक्रम सम्पन्न हुए।
गंगाशहर प्रखंड के मुरली मनोहर खण्ड में भीनासर स्थित भक्तांन्द आश्रम शिव मंदिर में हुए समारोह में मुख्य वक्ता जोधपुर प्रान्त उपाध्यक्ष अशोक पडिहार ने प्रत्येक हिन्दू से परिषद के कार्यों में सक्रिय योगदान का आव्हान किया।
आश्रम के महंत सुबोध गिरी जी महाराज ने कहा कि इस पुण्य यज्ञ में सहभागी होने से किसी भी सनातनी को चूकना नही चाहिए। प्रखण्ड प्रभारी लक्ष्मण उपाध्याय व संजय जोशी ने भी विचार रखे।
बाबा रामदेव खण्ड में सुजानदेसर स्थित राम झरोखा में आयोजित समारोह में मुख्य वक्ता बजरंग दल विभाग संयोजक दुर्गा सिंह ने श्री राम मंदिर निर्माण आदि मुद्दों में परिषद की भूमिका की चर्चा की।
महामंडलेश्वर सरजुदास जी महाराज ने कहा कि सनातन धर्म को बचाये रखने व सर्वव्याप्त बनाने में हर एक हिन्दू को बढ़चढ़ कर सहयोग करना चाहिए। कार्यक्रम में प्रखण्ड अध्यक्ष सुंदर गहलोत तथा प्रखण्ड मंत्री सालगराम गहलोत ने भी विचार रखे।
परिषद के महानगर अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि प्रखंड के वीरतेजाजी खंड में नोखा रोड स्थित राम कुटिया में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य वक्ता महानगर गो रक्षा प्रमुख लक्ष्मण उपाध्याय व सह मिडिया प्रभारी संजय जोशी ने विचार रखे।
कार्यक्रम में दाऊलाल सोलंकी, तेपेन्द्र, विजय, नवकिशोर, शिव शंकर, मनोज, करणी सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।