Home Bikaner News घर में घुसकर महिला को लज्जित किया, ससुर को पीटा

घर में घुसकर महिला को लज्जित किया, ससुर को पीटा

Entered the house, embarrassed the woman, beat her father-in-law

बीकानेर, (समाचार सेवा)। घर में घुसकर महिला को लज्जित किया, ससुर को पीटा, देशनोक थाना पुलिस ने क्षेत्र के एक घर में घुसकर महिला को लज्तित करने की कौशिश करने व उसके ससुर को पीटने के आरोप में क्षेत्र निवासी चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादिया ने गुरुवार 20 मई को दोपहर बाद दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि देशनोक निवासी छोटूराम ढोली पुत्र भंवराराम, मघाराम ढोली पुत्र सोहनराम, दामोदर ढोली पुत्र रामेश्‍वर तथा गणेश ढोली पुत्र लिखुराम ने परिवादिया के घर में जबरन घुसकर परिवादिया को पीटा, लज्‍जा भंग करने की कौशिश की।

चारों आरोपियों ने परिवादिया के ससुर को पीटा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच हैडकांस्‍टेबल नथाराम को सौंपी है।

पीबीएम के वरिष्ठ डॉक्टरों की ड्यूटी कोविड़ होस्पीटल में लगाने की मांग

लोजपा जिलाध्यक्ष ने चिकित्सा शिक्षा निदेशालय की टीम को दिया ज्ञापन

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पीबीएम के कोविड़ होस्पीटल में वरिष्ठ चिकित्सकों के राउंड नहीं और मरीजों की सार संभाल नहीं करने समेत कोविड़ वार्ड में चिकित्सीय व्यवस्थाओं को लेकर मिल रही शिकायतों की जांच के लिये बीकानेर पहुंची चिकित्सा शिक्षा निदेशालय की टीम को लोजपा जिला अध्यक्ष रमजान मुगल ने ज्ञापन देकर अवगत कराया कि कोरोना महामारी के दौर में रोगियों की जान बचाने के लिये राज्य सरकार और चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग की ओर से हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

इसके चलते पीबीएम होस्पीटल के तमाम डॉक्टर और मेडिकल स्टाफकर्मी निष्ठा और सेवाभाव से अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है। मगर एसपी मेडिकल कॉलेज के सिनियर डॉ.लियाकत अली गौरी,डॉ.आरपी अग्रवाल और डॉ.बीके गुप्ता अपनी उम्र ६२ साल से ज्यादा होने का बहाना बनाकर कोविड़ वार्ड में ड्यूटी देने से बच रहे है। जबकि उदयपुर के होस्पीटल में ६२ साल से ज्यादा उम्र के वरिष्ठ डॉक्टर कोविड़ वार्ड में अपनी सेवाएं दे रहे है।

ज्ञापन में मांग की गई है कि पीबीएम के तीनों वरिष्ठ डॉक्टरों डॉ.लियाकत अली गौरी,डॉ.आरपी अग्रवाल और डॉ.बीके गुप्ता को कोविड़ होस्पीटल में ड्यूटी देने के लिये पांबद किया जाये।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम में शामिल चिकित्सा शिक्षा निदेशालय जयपुर के अतिरिक्त निदेशक प्रशासन गौरव चतुर्वेदी,चकित्सा शिक्षा विशेषाधिकारी सुनील भटनागर, एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के मेडिसिन के वरिष्ठ आचार्य डॉ. पुनील सक्सेना ने एसपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ.मुकेश आर्य को तीनों वरिष्ठ डॉक्टरों की ड्यूटी कोविड़ होस्पीटल में लगाने के निर्देश दिये।

जलदाय मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री पहाड़िया के निधन पर शोक जताया

बीकानेर, (समाचार सेवा)। जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा हरियाणा व बिहार के पूर्व राज्यपाल श्री जगन्नाथ पहाड़िया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

डॉ. कल्ला ने अपने संवेदना संदेश में कहा कि स्व. पहाड़िया जमीन से जुड़े एक सच्चे जनसेवक थे, उन्होंने जीवनपर्यंत गरीब, वंचित एवं पिछड़े वर्ग के हितों के लिए समर्पित भाव से कार्य किया। वे विद्यार्थी जीवन से ही जनहित और सामाजिक सरोकारों के प्रति सक्रिय रहे।

स्व. पहाड़िया ने सांसद, केन्द्र सरकार में मंत्री, प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा हरियाणा एवं बिहार के राज्यपाल जैसे शीर्ष पदों पर सेवाएं देते हुए कुशल प्रशासक, संगठनकर्त्ता और संवैधानिक मूल्यों के प्रहरी के रूप में अपनी अमिट छाप छोड़ी। सार्वजनिक जीवन में कर्मठता और कर्त्तव्यपरायणता के साथ उनका अविस्मरणीय योगदान आने वाली पीढ़ियों का मार्गदर्शन करता रहेगा।

जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री ने दिवंगत की आत्मा को चिर शांति और शोक संतप्त परिजनों एवं उनके चाहने वालों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री ने दिवंगत की आत्मा को चिर शांति और शोक संतप्त परिजनों एवं उनके चाहने वालों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।