Home bikaner police नाबालिगा के रेप के आरोपी के साथ घर से भागी बड़ी बहन

नाबालिगा के रेप के आरोपी के साथ घर से भागी बड़ी बहन

bhagi

घर के गहने व रुपये भी ले गई साथ

बीकानेर, (samacharseva.in)। नाबालिगाा के रेप के आरोपी के साथ घर से भागी बड़ी बहन, परिवार वालों ने जिस नाबालिगाा बच्‍ची से रेप करने का आरोप जिस युवक पर लगाया है उसी परिवार की बड़ी लडकी छोटी बहन के रेप के आरोपी के साथ घर छोडकर कहीं चली गई है।

file foto

पांचू थाना पुलिस ने इस मामले में जसरासर थाना क्षेत्र के गांव बगसेउ निवासी ताराचंद कुम्‍हार पुत्र नारायणराम के खिलाफ नाबालिगा से दुष्‍कर्म करने तथा उसकी बड़ी बहन को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

परिवादी पिता ने सोमवार की देर रात दर्ज कराये मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी ताराचंद ने लगभग 30-35 दिन पहले उसकी शोभाणा गांव की ढाणी में उसकी नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया तथा बड़ी लडकी को बहला फसलाकर भगाकर ले गया है।

परिवादी के अनुसार आरोपी तथा उसकी पुत्री जाते समय घर से रुपये तथा गहने भी साथ ले गये। थानाधिकारी रामस्‍वरूप ने बताया कि आरोपी ताराचंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (1), 366ए, 379 तथा पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

हर्षोलाव सहित शहर के 6 तालाब बनेंगे मॉडल तालाब

बीकानेर, (samacharseva.in)शहर के एतिहासिक हर्षोलाव, संसोलाव, धरणीधर, शिवबाड़ी, फूल नाथ जी और देवी कुंड सागर को मॉडल तालाब के रूप में विकसित किया जाएगा।

कलक्टर कुमार पाल गौतम ने नगर विकास न्यास सभागार में आयोजित साप्ताहिक समीक्षा बैठक में इस संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि नगर विकास न्यास अन्य विभागों के साथ समन्वय करते स्थानीय लोगों की मदद से एक जनआंदोलन के रूप में इन तालाबों के जीर्णोद्धार के काम करें। इस कार्य में स्वयंसेवी संगठनों, धार्मिक और अन्य संस्थाओं की मदद ली जाए।

पीडब्ल्यूडी एक-एक तालाब के लिए एक-एक इंजीनियर को प्रभारी बनाएं और सापेक्षिक रूप से अधिक सुधार करने वाले को 15 अगस्त पर जिला स्तरीय समारोह में  विश्वेश्वरैया अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।