Home bikaner crime देशनोक में युवक की हत्या मामले में लड़की का एंगल, पुलिस की...

देशनोक में युवक की हत्या मामले में लड़की का एंगल, पुलिस की हां भी ना भी

-उषा जोशी

बीकानेर, (samacharseva.in)। देशनोक में युवक की हत्या मामले में लड़की का एंगल, पुलिस की हां भी ना भी , देशनोक में जिस 25 वर्षीय युवक रामदयाल चारण उर्फ डीजी की हत्‍या की गई है यह हत्‍या किसी लड़की को लेकर हुई है। पुलिस इस बात को दबे स्‍वरों में स्‍वीकार तो कर रही है मगर यह भी कह रही है कि मामला लड़की का जरूर है मगर मृतक का लड़की से कोई अवैध संबंध था या कुछ और बात थी यह अभी पता नहीं चल सका है।

उधर, सीओ नोखा नेम सिंह ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्‍होंने कहा कि किसी दोषी को बक्‍शा नहीं जाएगा और बेगुनाह को परेशान भी नहीं होने दिया जाएगा। सीओ नोखा ने कहा कि जांच में सही तथ्‍य आने के बाद  ही निगरानी में लिये गए लोगों की गिरफतारी की जाएगी। जानकारी में रहे कि देशनोक थाना क्षेत्र में बुधवार की रात को एक युवक बीकानेर में पटेल नगर निवासी रामदयाल चारण उर्फ डीजी पुत्र राजेन्‍द्र चारण की धारदार हथियार व लाठियों से पीट पीट कर हत्‍या कर दी गई थी। मृतक के पिता पुलिसकर्मी हैं।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में देशनोक निवासी परिवादी रमेशदान पुत्र ब्रजमोहनदान की रिपोर्ट पर सात लोगों रविदान, सौरभ दान उर्फ भाउदान, रोहित दान, हिमालय दान, अमनदान, नीम्‍बूदान उर्फ निर्मलदान व दो तीन अन्‍य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे वहीं सभी जगह नाकाबंदी करवाई गई।

देशनोक थानाधिकारी अनोप सिंह मय टीम मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। मृतक की गुरुवार को ही कोरोना जांच कराने के बाद पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। मृतक के परिजनों व समर्थकों ने आरोपियों की तुरंत गिरफतारी के लिये गुरुवार को देशनोक थाने के सामने प्रदर्शन किया।