Home bikaner crime बीकानेर। कार लूट मामले का मुख्‍य आरोपी निपु सिंह अब हवालात में

बीकानेर। कार लूट मामले का मुख्‍य आरोपी निपु सिंह अब हवालात में

बीकानेर, (samacharseva.in)।  बीकानेर। कार लूट मामले का मुख्‍य आरोपी निपु सिंह पुलिस की गिरफ्त में, नयाशहर थाना पुलिस ने कोठारी अस्‍पताल के पास एक कार चालक को गुमराह कर रास्‍ते में उसकी कार छीन कर भागने वाले आरोपियों में शामिल एक और आरोपी जो कि वारदात का मुख्‍य आरोपी है उसको गिरफ्तार कर लिया है।

नयाशहर थाना प्रभारी ने बताया कि गत माह 22 जुलाई को हुई इस वारदात में शामिल मुख्‍य आरोपी चूरू जिले में सांडवा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव बाढसर निवासी 22 वर्षीय निपुसिंह राजपूत उर्फ विक्रम पुत्र गोविन्‍द सिंह को गुरुवार 27 अगस्‍त को पकड लिया गया। उन्‍होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर पवनकुमार मीणा व सीओ सिटी सुभाष शर्मा के निर्देशन तथा थानाधिकारी भवानी सिंह के सुपर विजन में यह कार्रवाई की गई।

जानकारी में रहे कि गत माह 22 जुलाई को परिवादी अकबर ने बताया कि बीछवाल से कोठारी अस्‍पताल के पास तीन लोगों ने उसे गुमराह कर उसकी कार किराये पर की। परिवादी ने बताया था कि आरोपियों ने रास्‍ते में नोखा क्षेत्र में उससे मारपीट कर कार से बाहर धकेल कर काल छीन कर भाग गए थे।

थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी सोहनलाल को पहले ही पकडा जा चुका है। कार भी बरामद की जा चुकी है। मुख्‍य आरोपी को पकडने के बाद