Home bikaner crime बीकाजी आग – लापरवाह ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज

बीकाजी आग – लापरवाह ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज

बीकानेर, (समाचार सेवा) बीकाजी आग – लापरवाह ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज। बीकानेर में भुजिया निर्माता कंपनी बीकाजी के करणी नगर औधोगिक क्षेत्र में बने सबसे आधुनिक बने कारखाने में आग लगने के मामले में बीछवाल थाना पुलिस ने एक लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बीकाजी ग्रुप के पीआरओ राजीव शर्मा की रिपोर्ट पर बुधवार देर शाम 7.14 बजे रिपोर्ट दर्ज की गई।

बीकानेर में रानी बाजार स्थिति शर्मा कॉलोनी के निवासी व बीकाजी फूड़स इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी के पीआरओ राजीव शर्मा पुत्र शिवशंकर शर्मा (49) ने पुलिस को बताया कि ट्रक नम्बर आरजे-07 जीसी 1130 इस माह सोमवार 9 जुलाई को सामान लेकर करणी नगर इंडस्‍ट्री एरिया स्थित बीकाजी फूड़स इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी के कारखाने में आया था।

इस ट्रक के ड्राईवर ने सोमवार 9 जुलाई को ही कारखाना परिसर में दोपहर के 12.15 बजे ट्रक को लापरवाही व गलफत से चलाकर फयूल पाईप लाईन के टक्कर मारदी जिससे वाल्व टूट गया और फैक्ट्री मे आग लग गई।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 336 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई गुमानाराम को दी गई है

सहकारी ऋण माफी शिविरः 349 किसानों को 99 लाख के प्रमाण पत्र वितरित
संसदीय सचिव ने कहा ऐतिहासिक है योजना, किसानों को मिलेगी राहत
बीकानेर। सहकारी फसल ऋण माफी योजना के तहत बुधवार को लूणखां और डंडी में शिविर आयोजित हुए। इस दौरान 349 किसानों को लगभग 99 लाख रुपये के ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए गए।
शिविरों के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव डाॅ. विश्वनाथ मेघवाल थे। उन्होंने इस योजना को ऐतिहासिक बताया तथा कहा कि पहली बार राज्य में इतने बड़े स्तर पर किसानों के ऋण माफ किए गए हैं। इससे किसानों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सदैव किसानों की हितचिंतक रही है।
सरकार ने ऐसे अनेक कदम उठाए हैं, जो किसानों के लिए लाभदायक सिद्ध हुए।