×

ऐसा बिलकुल ना करें, यह जानलेवा है

Don't do this at all, it is fatal

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)सामान्‍य दिनों में भी मगर बारिश के दिनों में तो खासकर आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना ही होगा। चाहे आप किसी उम्र के हों, किसी लिंग के हों, अपनी जान की रक्षा के लिये आपको जागरूक रहना जरूरी है।

लघु शंका हो अथवा दीर्घ शंका इनका निस्‍तारण तय स्‍थानों पर ही करना चाहिये। श्रीडूंगरगढ़ के गांव लखासर में रविवार 18 अगस्‍त की शाम को एक युवक की मौत केवल इसलिये हो गई कि वह बिजली के पोल के पास लघु शंका कर रहा था। इसी दौरान उसकी बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।

श्रीडूंगरढ़ थाना पुलिस में इस आशय की जानकारी देते हुए मृतक प्रेमचंद शर्मा के भाई चूरू में सरदारशहर क्षेत्र के गांव भादासर मूल के हाल श्रीडूंगरगढ़ में आडसर गांव के निवासी 46 वर्षीय नानूराम शर्मा पुत्र शेराराम ने बताया कि उसका भाई रविवार 18 अगस्‍त की शाम को गांव लखासर की एक होटल में गया था।

लक्ष्‍मण नेहरा करेंगे जांच

नानूराम के अनुसार उसका भाई रविवार की शाम लगभग 6 बजे होटल के पास के एक बिजली के खंभे के पास पैशाब कर रहा था कि उसी दौरान भाई को बिजली का करंट लगा और भाई प्रेमचंद की मौत हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच हैड कांस्‍टेबल लक्ष्‍मण नेहरा को सौंपी गई है।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!