×

हार्ट अस्‍पताल की दूसरी मंजिल से गिरने से वृद्ध की मौत

An old man died after falling from the second floor of Heart Hospital

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) स्‍थानीय पीबीएम अस्पताल में स्थित हल्दीराम-मूलचंद हॉर्ट अस्पताल की दूसरी मंजिल से गिरने से नागौर जिले के बासेरी गांव निवासी 65 वर्षीय हीरसिंह की मौत हो गई। प्राप्‍त जानकारी के शनिवार अल सुबह हुई इस दुर्घटना में हीर सिंह को अपनी जान गवानी पड़ गई।

पता चला है कि हार्ट की प्रॉब्‍लम के चलते हीर सिंह को अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। शनिवार को उसके कॉटेज संख्‍या 210 का टॉयलेट खराब होने के कारण वह कॉटेज212 में टॉयलेट करने जाना चाहता था जल्‍दी में हीर सिंह अस्‍पताल के एक अन्‍य कमरे सेफ्टी रूम में चला गया।

उस कमरे में रखी फॉल सीलिंग टाइल्‍स पर पैर रखने से उसका पैर स्लिप हो गया और वह अस्‍पताल की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। आसपास मौजूद लोगों ने हीर सिंह के गिरने से हुई जोर की आवाज सुनी और तत्‍काल हीर सिंह को लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

घटना शनिवार तड़के की बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पीबीएम अस्पताल की पुलिस चौकी से जाब्ता पहुंच गया। मौका मुआयना भी किया गया। शनिवार सुबह हीर सिंह का शव मॉर्च्युरी में रख दिया गया।

डिग्गी में डूबने से पितापुत्र की मौत

पूगल थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय बालक के साथ उसके पिता की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार अमरपुरा गांव के चक 1 एएमआर के खेत में बनी डिग्गी में डूबने से 5 वर्षीय सुनील व उसके पिता गुमानाराम की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पूगल थाना पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पूगल की मोर्चरी में रखवाया है। ये दोनों डिग्गी में कैसे डूबे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

रेलवे ट्रेक पर मिले दो शव

शहर के गंगाशहर थाना पुलिस ने थाना इलाके में जोड़बीड़ रेलवे ट्रेक के पास दो शव बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक गंगाशहर स्थित शिवा बस्ती के निवासी राजेश भाटी व छगन भाटी हैं। दोनों लोग ट्रेन की चपेट में आए हैं या उन्‍होंने एक साथ आत्‍महत्‍या की है पुलिस इसका पता लगा रही है। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार को गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने दोनों के शवों को पीबीएम की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!