केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने व्यापारी गिरिराज अग्रवाल की हत्या पर जताया रोष

बीकानेर, (samacharseva.in)। केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने व्यापारी गिरिराज अग्रवाल की हत्या पर जताया रोष, केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बीकानेर में अगरबत्ती व्यवसायी गिरिराज प्रसाद अग्रवाल की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना को लेकर कड़ा रोष व्यक्त किया है।

मेघवाल ने इस संबंध में महानिदेशक पुलिस राजस्थान एम.एल लाठेर पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर जोन पुलिस प्रफुल्ल कुमार, जिला पुलिस अधीक्षक बीकानेर प्रहलाद सिंह जिला कलेक्टर बीकानेर नमित मेहता से फोन पर वार्ता कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने को कहा।

मेघवाल ने बीकानेर की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर भी गहरी चिंता जाहिर की। मेघवाल ने मृत व्यवसायी स्वर्गीय गिरिराज अग्रवाल के परिवारीजनों से भी फोन पर वार्ता कर सांत्वना दी एवं अपनी संवेदना प्रकट की। मेघवाल ने कहा कि बीकानेर सदा से ही एक शांत क्षेत्र रहा है।

वर्तमान की गोलीबारी की घटनाऐं एवं व्यवसायी गिरीराज अग्रवाल की इस तरह गोली मारकर हत्या कानून-व्यवस्था की स्थिति पर प्रश्न-चिह्न खड़े करती है।जानकारी में रहे कि बीकानेर में एक ही दिन मंगलवार 20 अक्‍टूबर को में अपराधियों द्वारा तीन अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

मेघवाल ने इस संदर्भ में राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था। मेघवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह खराब है, अपराधियों के हौंसले बुलंद है, उनमें कानून का डर व भय समाप्त हो चुका है। आम जनता में भय का माहौल है।

मेघवाल ने इसके लिए पूरी तरह से अशोक गहलोत, नीत कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। मेघवाल ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से वार्ता कर भाजपा के तीन सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल को बीकानेर भेजा, जिसमें चुरू से अनिमेष महर्षि, सीकर से सांसद सुमेदानंद एवं पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा सम्मिलित रहे।

प्रतिनिधि मंडल ने मृतक स्वर्गीय गिरिराज अग्रवाल की अंत्‍येष्टि में भाग लिया एवं परिवारीजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। प्रतिनिधि मंडल द्वारा प्रेस वार्ता करके अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं कड़ी कार्यवाही की मांग भी की गई।