Home bikaner crime युवक को बंधक बनाकर पीटा, चैन व रुपये ले गए

युवक को बंधक बनाकर पीटा, चैन व रुपये ले गए

The youth was held hostage and beaten

बीकानेर, (समाचार सेवा)। युवक को बंधक बनाकर पीटा, चैन व रुपये ले गए, छतरगढ थाना पुलिस ने एक युवक को बंधक बनाकर ले जाने, उसे पीटने, युवक की सोने की चैन व रुपये छीनने के आरोप में पांच नामजद युवकों सहित लगभग डेढ दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादी बीकानेर में गजनेर रोड चूंगी चौकी क्षेत्र निवासी 41 वर्षीय हरीश चौधरी पुत्र रामचन्‍द्र जाट ने शुक्रवार दोपहर बाद दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने गुरुवार 22 अप्रैल को शाम 5 बजे रोही सत्‍तासर स्थित आरडी 650 क्षेत्र में उसकी पिटाई की। गले में पनी चैन व 5 हजार रुपये छीन लिये।

परिवादी के अनुसार आरोपी उसे बंधक बनाकर लाए। पीटा और अज्ञात स्‍थान पर छोड कर चले गए। पुलिस ने इस मामले में बीकानेर निवासी जैस्‍सा राम बिश्‍नोई पुत्र भागीरथ, थारुसर निवासी पप्‍पूराम बिश्‍नोई पुत्र हजारीराम, याकूब खां व उसके पुत्रों सहित 10-12 अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच एएसआई श्रीराम को सौंपी गई है।

बरसलपुर में टोलकर्मियों को पीटा

बीकानेर, (समाचार सेवा)। बज्‍जू थाना पुलिस ने बरसलपुर टोल प्‍लाजा कर्मचारियों से मारपीट करने तथा टोल पर तोडफोड करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

झुंझुनूं मूल के हाल बरसलपुर में टोल प्‍लाजा के प्रोजेक्‍ट हैड 62 वर्षीय इरशाद अली पुत्र हसन खां ने शुक्रवार 23 अप्रैल को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि मंगलवार 20 अप्रैल की रात को स्‍थानीय लोगों ने टोल प्‍लाजा को बंद करने की मांग की।

विरोध करने पर टोलकर्मियों को पीटा। हैड कांस्‍टेबल मैनपाल को जांच सौंपी गई है।

युवक को घर में घुसकर पीटा

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पांचू थाना पुलिस ने रोही स्‍वरूपसर में एक व्‍यक्ति को उसके ही घर में घुसकर पीटने के आरोप में नागौर में हंसारा, कक्‍कू व श्रीबालाजी निवासी पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

स्‍वरूपसर निवासी 45 वर्षीय विशालाराम मेघवाल पुत्र सुरजाराम ने शुक्रवार को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि कक्‍कू निवासी आरोपी देवराम, सुनील, मांगी देवी तथा हंसारा निवासी जेठाराम तथा श्रीबाला‍जी निवासी प्रकाश मेघवाल ने एकराय होकर उसके घर में घुसकर उसको पीटा। हैड कांस्‍टेबल सुरेश कुमार को जांच सौंपी गई है।

महिला को पीटा, गालियां दी

बीकानेर, (समाचार सेवा)। पांचू थाना पुलिस ने एक महिला को पीटने के आरोप में खारा निवासी जगदीश, मंजू तथा मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। परिवादिया ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने एक राय होकर उसकी पिटाई की तथा गालियां निकाली। एएसआई रामस्‍वरूप को जांच दी गई है।

महात्‍मा गांधी पार्क के सामने से बाइक गायब

बीकानेर, (समाचार सेवा)। सदर थाना पुलिस ने महात्‍मा गांधी पार्क क्षेत्र से एक बाइक चोरी होने पर अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नयाशहर थाना क्षेत्र के मुक्‍ताप्रसाद नगर निवासी 28 वर्षीय कन्‍हैया दैया दर्जी पुत्र शिवकुमार ने शुक्रवार 23 अप्रैल को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि अज्ञात वाहन चोर ने 6 अप्रैल को उसकी महात्‍मा गांधी पार्क के  पास रखी बाइक आरजे 07-एमएस 3253 को चुरा लिया। एएसआई मांगीलाल को जांच दी गई है।

लापरवाही बरतने पर पटवारी निलम्बित’’ कलेक्टर मेहता ने की कार्रवाई’

बीकानेर, (समाचार सेवा)। खाजूवाला तहसील के पटवार मंडल 3 पीडब्ल्यूएम के पटवारी लीलाधर को बार-बार समझाने के बावजूद पदभार ग्रहण नहीं करने और वर्तमान में कोरोना महामारी रोकथाम के लिए लगाए गए वैक्सीनेशन कैम्प में उपस्थित नहीं होने के कारण निलम्बित किया गया है।

जिला कलक्टर (भू अभिलेख) नमित मेहता द्वारा जारी आदेशानुसार सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण व अपील) नियम 1958 के नियम 13 (1 ) के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबन की कार्रवाई की गई है। तत्काल प्रभाव से निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय श्रीडूंगरगढ़ तहसील रहेगा। निलंबन की कार्रवाई की गई है। निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय श्रीडूंगरगढ़ तहसील रहेगा।मुख्यालय श्रीडूंगरगढ़ तहसील रहेगा।