Home समाचार सेवा बीकानेर राजस्थान अकाउंटेंट एसोसिएशन ने डॉ. कल्‍ला से की कोषाधिकारी (पेंशन) के पद...

राजस्थान अकाउंटेंट एसोसिएशन ने डॉ. कल्‍ला से की कोषाधिकारी (पेंशन) के पद सृजित करने की मांग

Rajasthan Accountant Association demanded Dr. Kallar to create the post of Treasurer (Pension)

अकाउंटेंट्स एसोसिएशन का स्नेह मिलन समारोह व जिला अधिवेशन आयोजित

NEERAJ JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) राजस्थान अकाउंटेंट एसोसिएशन ने डॉ. कल्‍ला से की कोषाधिकारी (पेंशन) के पद सृजित करने की मांग, राजस्थान अकाउंटेंट एसोसिएशन ने शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्‍ला से राज्‍य में कोषाधिकारी (पेंशन) के पद सृजित किए जाने की मांग की है। शिक्षा मंत्री डॉ. कल्‍ला शनिवार को रानी बाजार आद्योगिक क्षेत्र स्थित रिद्धि सिद्धि रिसॉर्ट में राजस्थान अकाउंटेंट एसोसिएशन के जिला अधिवेशन व स्‍नेह मिलन समारोह में शामिल हुए थे।

अकाउंटेंट एसोसिएशन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्रीलाल भाटी, सत्य नारायण शर्मा, स्थानीय निधि अंकेक्षण विभाग के अतिरिक्त निदेशक अरविंद सिंह बिश्नोई और कोषाधिकारी सवाई सिंह बारहठ ने डॉ. कल्‍ला के समक्ष कोषाधिकारी (पेंशन) के पद सृजित किए जाने सहित विभिन्न मांगें रखी।

राकेश गुप्ता ने संगठन के स्वरूप के बारे में बताया। जिला शाखा बीकानेर के अध्यक्ष मुकेश बताया कि शाखा द्वारा प्रतिवर्ष खेलकूद प्रतियोगिता तथा स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित होता है। इस दौरान अकाउंटेंट एसोसिएशन के सचिव औंकार सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित छंगाणी, उपाध्यक्ष आशीष शर्मा, इमरान खान तथा खेल मंत्री रामनिवास सहित लेखा सेवा के अन्य कार्मिक मौजूद रहे।

स्‍नेह मिलन समारोह में शिक्षा मंत्री डॉ. कल्ला ने कहा कि लेखा सेवा के कार्मिक राज्य कोष के प्रहरी हैं। राज्य सरकार, लेखा सेवा सहित सभी कार्मिकों की प्रत्येक वाजिब मांग की पूर्ति की प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए संकल्पबद्ध है। समारोह में संभागीय आयुक्त डॉ. नीरज के. पवन ने कहा कि प्रत्येक कार्मिक सेवा भाव के साथ कार्य करें। सरकार की योजनाएं लक्षित वर्ग तक पहुंचाने का प्रयास करें।

कार्यक्रम के दौरान शिक्षा मंत्री ने गत वित्तीय वर्ष में सेवानिवृत्त हुए लेखा सेवा के कार्मिकों का सम्मान किया तथा 25 से 31 दिसंबर तक आयोजित खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए। दयानिधि तिवाड़ी और अजय पुरोहित ने आभार जताया। संचालन विनोद जोशी और गणेश कलवानी ने किया।