Home ELECTION NEWS 2018 अर्जुन मेघवाल के समर्थन में बीकानेर में पीएम मोदी की जनसभा 3...

अर्जुन मेघवाल के समर्थन में बीकानेर में पीएम मोदी की जनसभा 3 मई को

बीकानेर, (समाचार सेवा)। अर्जुन मेघवाल के समर्थन में बीकानेर में पीएम मोदी की जनसभा 3 मई को, भारतीय जनता पार्टी के बीकानेर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 मई 2019 को महाराजा करणी सिंह स्टेडियम में विशाल जन सभा को सम्बोधित करेंगे।

जन सभा में बीकानेर के आठों विधान सभाओं के बीकानेर शहर/देहात/अनूपगढ़ के 30 मण्डलों के 1829 बूथों से सवा लाख लोगों का लक्ष्य लिया गया है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित जन सभा की औपचारिक सूचना एवं आयोजन की जानकारी हेतु प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने भैंरूसिंह शेखावत सभागार – मीडिया सेन्टर में आयोजित प्रेसवार्ता में दी ।

प्रेसवार्ता में मेघवाल के साथ शहर भाजपा अध्यक्ष सत्य प्रकाश आचार्य, लोकसभा संयोजक नन्दकिशोर सोलंकी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामगोपाल सुथार, महापौर नारायण चैपड़ा, मण्डल अध्यक्ष अरूण जैन, मीडिया प्रभारी विक्रमसिंह राजपुरोहित उपस्थित रहे ।

मेघवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव प्रचार की दृष्टि से नरेन्द्र मोदी की प्रथम बीकानेर जनसभा को ऐतिहासिक एवम् भव्य बनाने हेतु संगठन एवं कार्यकर्ताओं में अपार जोश है। जन सभा में सवा लाख की संख्या का लक्ष्य लेते हुए प्रत्येक बूथ स्तर पर मोदी वोलियन्टर को जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

करणी सिंह स्टेडियम में आयोजित जन सभा में प्रथम बार मतदान करने वाले नव मतदाताओं पर सबसे अधिक फोकस किया जायेगा ताकि वो नरेन्द्र भाई मोदी के विचारों से प्रभावित होकर देश के नव निर्माण में जुड़ सके ।

करणी सिंह स्टेडियम के अलावा बीकानेर शहर के 10 प्रमुख स्थानों पर एलईडी वॉल पर मोदी की जन सभा का लाईव प्रसारण किया जायेगा। करणी सिंह स्टेडियम में आम जन के सिटिंग अरेन्जमेन्ट में महिलाओं, पूर्व सैनिकों एवम् दिव्यांगों हेतु अलग-अलग ब्‍लाक बना कर प्रवेश व बैठने की विशेष सुविधा की जा रही है।

लोकसभा संयोजक नन्दकिशोर सोलंकी ने कहा कि  देशभर में मोदी की लहर चल रही है एवं नव मतदाताओं में मोदी के नाम का भी उत्साह देखते हुए बनता है जिसकी सफल परिणिती आगामी लोकसभा चुनाव के परिणामों में फलीभूत होगी।

शहर जिलाध्यक्ष डॉ. सत्य प्रकाश आचार्य ने रैली की तैयारियों हेतु की गई संगठनात्मक रचना की जानकारी दी ।

महापौर नारायण चोपड़ा ने पूर्व और पश्चिम विधानसभा से अधिकाधिक संख्या करने की योजना की जानकारी दी ।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं लोकसभा सह-संयेाजक रामगोपाल सुथार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में देहात क्षेत्र की सहभागीता सर्वाधिक रहने का दावा करते हुए बताया कि 22 मण्डलों से 550 बसें एवम् 2000 छोटे वाहनों से कार्यकर्ताओं को मोदी रैली में करणी सिंह स्टेडियम लाया जायेगा।

सुथार ने आगामी दिनों में पांचों विधानसभाओं में प्रवास तय कर मोदी रैली की तैयारियां सौंपने की कार्य योजना की जानकारी दी ।

प्रेस वार्ता में भाजपा मीडिया सेल के देवीलाल मेघवाल, मुकेश आचार्य, नृसिंह सेवग आदि उपस्थित रहे ।