Home bikaner crime चोरों के होंसले बुलंद, बीछवाल में एटीएम को लूटने का प्रयास

चोरों के होंसले बुलंद, बीछवाल में एटीएम को लूटने का प्रयास

kotek mahindra bank

बीकानेर, (समाचार सेवा)। चोरों के होंसले बुलंद, बीछवाल में एटीएम को लूटने का प्रयास। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद शहर में एटीएम चोरों के होंसले बुलंद हैं।

रविवार 15 जुलाई को तडके बीछवाल थाना क्षेत्र में आरएसी बटालियन परिसर के सामने स्थित एक निजी बैंक कोटेक महेन्‍द्रा के एटीएम पर अज्ञात चोरों ने धावा बोला।हालांकि चोर एटीएम तोडने में कामयाब नहीं हो पाये।

बीछवाल थानाधिकारी धीरेन्‍द्र शेखावत के अनुसार अब तक की छानबीन में एटीएम तोडने के मामले में एक व्‍यक्ति होने की जानकारी सामने आयी है।

PNNCHNAMA 16 JULY 2018 MONDAYy

इसमें मुहं को कपडे से ढके हुए एक युवक दवारा एटीएम परिसर के उपर के केबिन को तोडने का प्रयास करने का पता चला है। शेखावत के अनुसार एटीएम तोडने के प्रयास के काम में और लोग भी हो सकते हैं।

इसकी जांच की जा रही है। वहीं कोटेक महेन्‍द्रा बीछवाल शाखा के प्रबंधक व बीकानेर में गोगागेट के अंदर बागडी मोहल्‍ला निवासी गुलशन आसोपा पुत्र धनराज आसेापा ने रविवार शाम 4.22 बजे दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि अज्ञात चोरों ने रविवार तडके बैंक शाखा के एटीएम को तोडने का प्रयास किया है।

थानाधिकारी शेखावत ने बताया कि इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 के तहत मामला दर्ज किया है। पता चला है कि एटीएम तोडने का प्रयास रविवार तडके 3 से 3.30 बजे के बीच किया गया।

जानकारी के अनुसार बीछवाल में आरएसी परिसर के सामने स्थित कोटेक महेन्‍द्रा के एटीएम का कोई बोर्ड भी सडक पर लगा हुआ नहीं है। सडक पर दिखता भी नहीं है कि यहां कोई एटीएम भी है।

बैंक के पास एक अहाते में एटीएम बना हुआ है। उसमें भी कोई शीशा भी नहीं लगा हुआ है। एक गेट लगा हुआ है वह भी ट्रांसप्रेंट नहीं है।

इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोर एटीमएटीमएम परिसर में घुस गया। काफी प्रयास के बावजूद वह कुछ तोड नहीं पाया।