Home bikaner crime राज्यसभा सदस्य आदि बनाने का दावा कर ठगी करने वाले गिरफ्तार, अभियुक्त...

राज्यसभा सदस्य आदि बनाने का दावा कर ठगी करने वाले गिरफ्तार, अभियुक्त राजवीर से खुलासा

बीकानेर(samacharseva.in)। राज्यसभा सदस्य आदि बनाने का दावा कर ठगी करने वाले गिरफ्तार अभियुक्त राजवीर से खुलासा, पैसे लेकर एफ.सी.आई/यूथ बोर्ड चेयरमैन व राज्य सभा सदस्य आदि बनाने का दावा करने वाले राजवीर और योगेन्द्र ने किये कई खुलासे, इनसे तफ्तीश में सामने आया है कि राजवीर साम्प्रदायिकता फैलाने वाले मैसेज, ऑडियो आदि अन्य लोगों को भेजता था।

अतिरिक्त महानिदेषक पुलिस, एटीएस एवं एसओजी, श्री अनिल पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार दोनो अभियुक्तों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इन्होने विभिन्न नियुक्तियो एवं पदों के इच्छुक कई लोगो के बायोडेटा भी मँगवा रखे थे, जिनमें भीलवाडा के व्यापारी, राजनेता एंव विभिन्न संगठनो के पदाधिकारी भी थे। योगेन्द्र गुलाबपुरा के निकट एक बिजनिस प्रतिष्ठान चलाता है। इस कारण वह भीलवाड़ा जिले के कई लोगों को अपने चंगुल में लेने के प्रयास में था। परन्तु एसओजी की जाँच में पकडे जाने से एंव ठगी में धरे जाने से जयपुर, भरतपुर, भीलवाडा सहित कई षहरो के महत्वाकाक्षी लोगो के करोड़ो रूपयों की चपत लगाने का इनका इरादा धरा ही रह गया।

उल्लेखनीय है कि परिवादी को जब यूथ बोर्ड में चेयरमेन बनाने का झँासा दिया तब साथ ही इन्होने यह भी कहा कि आपके मिलने वाला कोई ऐसा बड़ा आदमी बताओ जो राज्य सभा में जाना चाहता हो तो 70 करोड रूपये में काम हो जायेगा। इसके अलावा करोडो रूपये के टेण्डर दिलाने का झांसा भी दिया जिससे परिवादी को इनकी मंषा पर षक हो गया था और एसओजी में षिकायत की तो ये लोग पकड़े गये। एसओजी की एक टीम इनके दिल्ली सम्पर्क के लोगों की तलाष और जानकारी में जुटी है।