Home bikaner crime पूर्व प्रेमी की दरिंदगी से त्रस्त विवाहिता पहुंची थाने, दुष्कर्म के आरोपी...

पूर्व प्रेमी की दरिंदगी से त्रस्त विवाहिता पहुंची थाने, दुष्कर्म के आरोपी पर मामला दर्ज

बीकानेर, (samacharseva.in)। पूर्व प्रेमी की दरिंदगी से त्रस्त विवाहिता पहुंची थाने, दुष्कर्म के आरोपी पर मामला दर्ज, सदर थाना पुलिस ने एक युवती की युवा अवस्‍था तथा बाद में उसकी शादीशुदा जिन्‍दगी तबाह करने के प्रयास के आरोप में सुभाषपुरा में माताजी के मंदिर के सामने यूआईटी क्‍वार्टर नंबर 8 के निवासी धर्मेश वाल्‍मीकि पुत्र भंवरलाल जावा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सरकारी कर्मचारी इस पीडिता ने सोमवार 29 जून को दी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि  आरोपी ने मंगलवार 23 जून को रात साढे ग्‍यारह बजे उसके घर आकर डरा-धमकाकर उससे दुष्‍कर्म किया। घर से जाते समय आरोपी ने उसे व उसकी बच्‍ची की हत्‍या करने की धमकी दी। पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कभी उसे शादी करने के लिये प्रपोज किया था। वह उसके झांसे में आ गई। आरोपी ने एक दिन उसे घर में अकेली पाकर दुष्‍कर्म किया। बाद में भी वह शादी का झांसा देता रहा।

जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने दिखावे के तौर पर मांग भर कर शादी का ढोंग रचाया। पीडिता के अनुसार उसे बाद में पता चला कि आरोपी धर्मेश पहले से शादीशुदा है। पीडिता के अनुसार उससे एक बच्‍ची जन्‍मने के बाद भी परिवार कहने पर पीडिता ने अन्‍य जगह शादी कर अपना नया जीवन शुरू कर लिया था। पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी धर्मेश ने तब भी उसका पीछा नहीं छोडा और व उसके नये घर पर भी आकर बच्‍ची को जान से मारने व उसकी भी हत्‍या करने का डर दिखाकर दुष्‍कर्म करने लगा।

पीडिता के अनुसार आरोपी ने इस माह 23 जून को उसके घर पहुंचकर उसकी पुत्री की गर्दन पर चाकू रखा। दुष्‍कर्म किया। आरोपी 25 जून को दुबारा उसके घर आ धमका। पीडिता ने बताया कि आरोपी की इस दरिदंगी से परेशान होकर उसने अपने पति को सारे मामले की जानकारी दी और आरोपी धर्मेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 तथा 376-2-एन के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्‍होंने बताया कि पूरे मामले की जांच का काम सब इन्‍सपेक्‍टर रतनलाल को सौंपा गया है।