Home bikaner crime अब शांति से रहने लायक नहीं रहा बीकानेर – जुगल राठी

अब शांति से रहने लायक नहीं रहा बीकानेर – जुगल राठी

बीकानेर, (samacharseva.in)।  अब शांति से रहने लायक नहीं रहा बीकानेर – जुगल राठी, बीकानेर व्‍यापर उधोग मंडल के अध्‍यक्ष जुगल राठी के अनुसार अब बीकानेर शांति से रहने लायक नहीं रहा है। अब जिसको बीकानेर में जिंदा रहना है उसे अपनी रक्षा के लिये रिवाल्‍वर लेकर चलना पडेगा।

बिना रिवाल्‍वर चलेंगे तो लोग आपको मार देंगे। राठी ऐसा इसलिये कह रहे हैं क्‍योंकि मंगलवार देर शाम दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने राठी की कार पर फायरिंग की। राठी गाडी में नहीं थे। चार गोलियों से कार क्षतिगस्‍त हुई है। ड्राइवर व कार में बैठे राठी के रिश्‍तेदार बच गए। मीडिया से बातचीत में राठी रोष प्रकट कर रहे थे की बीकानेर में 24 घंटों के दौरान ही तीन बडी वारदातें हो चुकी हैं।

सोमवार-मंगलवार की आधीरात को गंगाशहर में भाजपा नेता के परिजनों पर फायरिंग, मंगलवार सुबह बीकानेर में पूर्व सांसद रामेश्‍वर डूडी के घर पर बाइक सवार आठ-दस बदमाशों का पहुंचना तथा मंगलवार की शाम को उनकी कार पर हमला। राठी ने प्रशासन से मांग की है कि तुरंत अपराधियों पर नकेल कसी जाए।

अज्ञात बदमाशों ने उद्योगपति राठी की कार पर बरसाई गोलियां, कोई हताहत नहीं

बीकानेर, (samacharseva.in)  बाइक पर आये दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने मंगलवार देर शाम राम भवन के पास पाड़ाय माताजी मंदिर गली में बीकानेर के उद्योगपति व बीकानेर व्यापार मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी की गाड़ी पर चार फायररिंग की है।

बदमाशों ने अपनी बाइक की गाड़ी के नंबर छुपाये हुए थे। वारदात के दौरान बदमाशों ने चार गोलियां चलाई। एक गोली गाड़ी की बॉडी पर तथा बाकी तीन गोलियां फ्रंट साइड के कांच पर लगी हैं। गाड़ी के कांच व बॉडी क्षतिग्रस्त हुई है।

गाड़ी में उद्योपति राठी के रिश्तेदार थे जो जस्सूसर गेट स्थित मिठाई की दुकान से मिठाई लेकर लौट रहे थे। वारदात की सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुभाष शर्मा, नयाशहर थानाधिकारी भवानी सिंह ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी के ड्राइवर व अन्य प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की।

वहीं उद्योगपति राठी का कहना है कि बदमाश उन्हें मारने के लिये आये थे।