×

गाय से कुकर्म किया, गोधे के पैर तोड़े

They raped a cow and broke the legs of a bull

गाय से कुकर्म करने का आरोप

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) गंगाशहर थाना पुलिस ने घड़सीसर में गाय से कुकर्म करने के आरोप में पूनम योगी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कानासर निवासी भोजराज कुम्‍हार ने यह मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी समरवीर सिंह ने जांच शुरू की है।

गोधे के पैर तोड़े, चोटिल किया

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)छतरगढ़ थाना पुलिस ने ट्रेक्‍टर से एक गोधे को चोटिल करने, गोधे के आगे के दोनों पैर तोड़ने के आरोप में जिन्‍दू खां, करीम खां, मुस्‍ताक खां, हासिम खां व हमीद खां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खारवाली निवासी नानक राम जाट ने यह मामला दर्ज कराया। जांच थानाधिकारी संदीप कुमार कर रहे हैं।

NNNNNNNN-300x275 गाय से कुकर्म किया, गोधे के पैर तोड़े

ऊंट गाड़ा व तारबंदी चुराई

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)लूणकरनसर थाना पुलिस ने ऊंट गाड़ा व तारबंदी चुराने के आरोप में लूणकरनसर निवासी चेत नाथ, यारू खां, शेरू खां, नत्‍थू खां, हसन खां, नंदू वाल्‍मिकी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। धीरदान निवासी हंसराज नाथ की रिपोर्ट पर दर्ज इस मामले की जांच एसआई लक्ष्‍मण सिंह को सौंपी गई है।

विवाहिता की हत्‍या का आरोप

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)बज्‍जू थाना पुलिस ने एक विवाहिता को जहर देकर मारने के आरोप में पति दिनेश सहित सास, रुखमा, हुकमाराम व ननद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। म्रतका के मामा फलौदी निवासी सुखराम मेघवाल ने यह मामला दर्ज कराया। सीओ कोलायत संग्राम सिंह को जांच दी गई है।

घर के आगे कचरा फैंका, मारपीट

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) नयाशहर थाना पुलिस ने घर के आगे कचरा डालने की बात पर की गई मारपीट के आरोप में क्षेत्र निवासी ललित, गणेश, मणिशंकर, ऐश्‍वर्या, विशाल सहित लगभग 20 अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी में विवेक बाल निकेतन स्‍कूल के पास के निवासी 57 वर्षीय गोकुल प्रसाद ओझा ने शुक्रवार 9 अगस्‍त की देर रात की इस वारदात का मामला रविवार दोपहर दर्ज कराया है। एएसआई नरेन्‍द्र सिंह जांच में जुटे हैं।

मारपीट कर रुपये छीन लिये

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) मुक्‍ताप्रसाद थाना पुलिस ने मारपीट कर रुपये छीनने के आरोप में क्षेत्र निवासी कुनाल, मोहित, चिरंजीत, गोपाल, रेहान व लगभग 10 अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुरानी गिनानी निावासी 21 वर्षीय राजवीर सोलंकी ने शुक्रवार की इस वारदात की पूरी जानकारी पुलिस को दी है। हैड कांस्‍टेबल नंदराम जांच कर रहे हैं।

अंबेडकर सर्किल से बाइक गायब

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा) सदर थाना पुलिस ने एक अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कैलाशपुरी निवासी सोहन सिंह ने पुलिस को बताया है कि अज्ञात चोर शुक्रवार 2 अगस्‍त को भीमसेन सर्किल क्षेत्र में रखी उसकी बाइक चुरा ले गया। हैड कांस्‍टेबल मुकेश को जांच सौंपी गई है।

अस्‍पताल से बाइक ले गया चोर

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस ने सुपर स्पेशियलिटी अस्‍पताल के पास से बाइक चुराने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केजी कॉम्‍पलेस के सामने की गली के निवासी प्रकाश सिंह शेखावत ने पुलिस को बताया कि बाइक 3 जुलाई को चोरी हुई थी। हैड कांस्‍टेबल भालाराम को जांच दी गई है।

दलित युवक को पीटा

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)जसरासर थाना पुलिस ने कुचोर आथूणी में एक दलित युवक 19 वर्षीय मुल्‍तानाराम से मारपीट करने, जातिसूचक गालियां निकालने पर मानसिंह, चन्‍द्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच सीओ नोखा हिमांशु सिंह को दी गई है।

लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप

USHA JOSHI बीकानेर, (समाचार सेवा)खाजूवाला थाना पुलिस ने बज्‍जू निवासी बंशीराम  लापरवाही से वाहन चलाकर एक युवक को चोटिल करने के आरोप में बज्‍जू में सोलंकियों की ढाणी निवासी नरसीराम मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ADS-267x300 गाय से कुकर्म किया, गोधे के पैर तोड़े

 

Share this content:

You May Have Missed

error: Content is protected by SITInovations!!