विवाहिता की हत्‍या कर शव फंदे पर लटकाया, पति फरार

fande par vivahita

बीकानेर। विवाहिता की हत्‍या कर शव फंदे पर लटकाया, पति फरार। कालू थाना पुलिस ने गांव सहराजसर निवासी एक विवाहिता श्रीमती माया देवी सुनार की हत्‍या उसका शव फांसी के फंदे पर लटका देने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मृतका के पिता  मृतका के पिता  ने शनिवार देर रात 10.48 बजे दर्ज मामले पुलिस को बताया कि आरोपियों ने शनिवार की प्रात 5 बजे से सुबह 9 बजे के बीच उसकी पुत्री माया की हत्‍यार कर माया का शव फांसी के फंदे पर लटका दिया।

इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति गांव सहजरासर निवासी भगवानाराम सुनार पुत्र नोपाराम,  सास सुरजा देवी सुनार, देवर हरि सुनार, ननद केसर तथा कालू सुनार पुत्र  पिथराम के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए,  302 व 143 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच लूणकरनसर थानाधिकारी अशोक बिश्‍नोई को सौंपी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका और उसके पति के बीच एक दिन पूर्व झगडा होने की जानकारी मिली है।

जांच के बाद ही पता चलेगा कि माया देवी की हत्‍या कर शव फंदे पर लटकाया गया है या माया ने फंदे पर झूलकर आत्‍म हतया की है।  शनिवार को ही मृतका के शव का पोस्‍टमार्टम के बाद अंतिम संस्‍कार कर दिया गया।

नाबालिग दलित छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी फरार
बीकानेर। छतरगढ़ थाना पुलिस ने क्षेत्र निवासी एक नाबालिग दलित छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में राणेवाला गांव के निवासी महेन्द्र जाट पुत्र सहीराम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी महेन्द्र की गिरफ्तारी के लिये गांव में उसके घर पर तथा अन्य संभावित इलाको पर दबिश दी मगर आरोपी पकड़ में नहीं आया। पुलिस के अनुसार पीड़ित दलित जाति की यह छात्रा शुक्रवार 29 जून की दोपहर के समय अकेली अपने स्कूल से घर लौट रही थी।

रास्ते में आरोपी महेंद्र जाट ने मौका पाकर उसे पकड़ कर झाड़ियों की तरफ ले गया और उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म कर भाग गया। पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर घरवालों ने उसे पूछताछ की तो उसने महेंद्र जाट का नाम लिया।

पीड़िता के पिता ने शुक्रवार देर रात को छत्तरगढ़ थाने पहुंचकर महेंद्र जाट के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दलित बच्ची के साथ हुई इस वारदात की जांच सीओ खाजूवाला इस्माइल खां को सौंपी गई है।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।