नशीली गोलियों का अवैध व्‍यापार करने के दो आरोपी पकडे

Two accused caught for illegal trade of intoxicating pills
Two accused caught for illegal trade of intoxicating pills

बीकानेर, (samacharseva.in)। नशीली गोलियों का अवैध व्‍यापार करने के दो आरोपी पकडे, बीछवाल थाना पुलिस ने जैसलमेर बाइपास सडक क्षेत्र में कानासर फांटे के पास से अवैध रूप से नशीली गोलियां रखने के आरोप में दो तस्‍करों को गिरफ़्तार किया है।

पकडे गए तस्‍करों के नाम हनुमानगढ में संगरिया थाना क्षेत्र के दीनगढ निवासी 21 वर्षीय जगमीत सिंह मजबी सिख पुत्र पप्‍पी सिंह तथा पंजाब प्रदेश में फाजिल्‍का जिले के थाना सरबर खुईया में दानेवाला पांच कोसी क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय स्‍वर्ण सिंह मजबी सिख पुत्र मक्‍खन सिंह हैं।

पुलिस ने दोनों तस्‍करों के पास से अवैध नशीली दवा ट्रामडोल, राडोल, अल्‍पाजोलेम, बुप्रेनोफाइन तथा नालोक्‍सोन की गोलियां बरामद की है। थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार को की गई इस कार्रवाई के बाद आरोपियों से नशीली गोलियां कहां से ली व कहां देने जा रहे थे इसका पता लगाने के लिये पूछताछ व अनुसंधान किया जा रहा है।

ऑपरेशन प्रहार के तहत की गई इस कार्रवाई में थानाधिकारी मनोज शर्मा, कांस्‍टेबल अम्रतलाल, सरविन्‍द्र, मोहन सिंह, पुष्‍पेन्‍द्र सिंह, बिरजू सिंह का सक्रिय सहयोग रहा।

थानाधिकारी ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्‍करी व उपयोग पर प्रभावी रोक लगाये जाने को लेकर रेंज के आईजी प्रफुल्‍ल कुमार व एसपी प्रहालाद सिंह के निर्देशन व अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार पवन कुमार मीणा, व सीओ सदर पवन कुमार भदोरिया के सुपरविजन में ऑपरेशन प्रहार के तहत सोमवार को कार्रवाई की गई।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com