दुष्‍कर्मी ने इंस्‍टाग्राम से दी केस वापस लेने की धमकी

0
The rapist threatens to withdraw the case from Instagram

नाबालिग का अपहरण कर दुष्‍कर्म करने वाला गिरफ्तार

बीकानेर, (samacharseva.in)। दुष्‍कर्मी ने इंस्‍टाग्राम से दी केस वापस लेने की धमकी, नोखा थाना पुलिस ने नोखा की एक नाबालिग किशोरी को आधी रात को बहला कर भगा ले जाने व उससे दुष्‍कर्म करने के आरोपी जोधपुर में सेवकी क्षेत्र निवासी जसवन्त सिंह राजपूत उर्फ जसवीर सिंह पुत्र शैतान सिंह (21) को अहमदाबाद से दबोचा और जांच के बाद उसे गिरफ्तार किया है।

Advertisements
LONGI

Jaswant Singh Rajput alias Jasvir Singh son Shaitan Singh

थानाधिकारी अरविन्‍द सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी जसंवत नाबालिग को 8 जुलाई को अपने साथ भगा कर ले गया था। पीडिता के परिजनों ने 9 जुलाई को थाने में रिपोर्ट लिखाई। 10 जुलाई को पीडिता को बरामद कर लिया गया था मगर तब आरोपी घटना के बाद से ही पुलिस के डर से फरार हो गया। तब पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी जसवंत ने पीडिता के साथ दुष्‍कर्म किया है।

पीडिता के परिजनों के अनुसार आरोपी जसवंत ने पीडिता को गलत काम करने की नियत से घर में सोती हुई को उठाकर अपने साथ ले गया। आरोपी को जब पता चला कि पीडिता के परिजन उसके खिलाफ पुलिस केस कर रहे हैं तो आरोपी ने पीडिता के परिजनों को सोशल मीडिया साइट इन्‍सटाग्राम के माध्‍यम से केस वापस नहीं लेने पर जान से मार देने की धमकी दी।

थानाधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक बीकानेर के निर्देशन, अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेर सुनिल कुमार व सीओ नोखा नेम सिंह आरपीएस के निर्देशन में आरोपी की तलाश व गिरफतारी करने वाली टीम में हैड कांस्‍टेबल रामनिवास, कांस्‍टेबल देवाराम शामिल रहे।

इनको आरोपी की तलाश में अहमदाबाद भेजा गया। जहां से आरोपी को दबोच कर नोखा लाकर अरेस्‍ट कर लिया गया।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here