टैंकर-बोलेरो भिडंत में पांच की मौत

241
टैंकर-बोलेरो भिडंत में पांच की मौत
टैंकर-बोलेरो भिडंत में पांच की मौत

बीकानेर, (समाचार सेवा) टैंकर-बोलेरो भिडंत में पांच की मौ, गंगाशहर व देशनोक थाना क्षेत्र की सीमा पर भादू पेट्रोल पंप के पास मंगलवार सुबह 6.40 बजे फूड ऑयल के खाली टैंकर तथा मरीज को लेकर आ रही बोलेरो जीप के बीच टक्‍कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार टैंकर-बोलेरो भिडंत  बोलेरो में सवार लोग एक मरीज को नागौर से बीकानेर ला रहे थे।

इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार मरीज नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के रोहिसडा गांव के निवासी कानाराम पुत्र हरजीराम (70), सुरपुरा निवासी बोलेरो ड्राइवर अल्‍पुराम बुगालिया पुत्र नारायणराम (27) सहित बोलेरों में सवार सभी पांच लोगों जगदीश जाट पुत्र चौथराम (43), सुरेश पुत्र कानाराम  (35), व डोडियाना निवासी भींवराज जाट पुत्र जस्‍साराम (20) की मौत हो गई।

गंगाशहर थानाधिकारी सुभाष बिजा‍रणिया ने बताया कि मंगलवार  सुबह नागौर से मरीज को लेकर बीकानेर की तरफ आ रही बोलेरो की गंगाशहर थाना क्षेत्र में नोखा रोड पर बीकानेर से जोधपुर की ओर जा रहे फूड ऑयल के एक खाली टैंकर से भिडंत हो गई।

थानाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में बोलेरो में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। उन्‍होंने बताया कि दुर्घटना की जानकारी बोलेरो में सवार लोगों के परिजनों को दे दी गई है। परिजन बीकानेर पहुंच गए हैं।

गृह जिले में बच्चियों की सुरक्षा में विफल मुख्यमंत्री इस्तीफा दें 
बीकानेर ।राजस्थान में लगातार बालिकाओं के विरुद्ध दुष्कर्म एवं महिलाओं के उत्पीड़न अपराधों पर नियंत्रण नही होने अपराधियों में कानून का भय नही होने से प्रदेश में महिलाओं में असुरक्षा की बढ़ती भावना के कारण अतरिक्त जिला कलेक्टर बीकानेर (शहर) को प्रधानमंत्री के नाम सोमवार को महिला कांग्रेस की ओर से ज्ञापन दिया।

शहर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने कहा है कि जो मुख्यमंत्री अपने गृह जिले में ही नाबालिग बच्चियों की दुष्कर्म व हत्या की संगीन व शर्मसार घटनाएं नहीं रोक पा रही है, उस मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई नैतिक हक नहीं है इसलिए झालावाड़ के ताजातरीन मामले को लेकर मुख्यमंत्री इस्तीफा दे ।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।