जानलेवा हमले का दूसरा आरोपी घनश्‍याम बिश्‍नोई उर्फ श्‍याम गिरफ्तार

Second accused of murderous attack Ghanshyam Bishnoi (Shyaram) arrested
Second accused of murderous attack Ghanshyam Bishnoi (Shyaram) arrested

बीकानेर, (samacharseva.in)। जानलेवा हमले का दूसरा आरोपी घनश्‍याम बिश्‍नोई उर्फ श्‍याम गिरफ्तार, नापासर थाना पुलिस ने पांच माह पहले 12 जून को तेजरासर में हुए जानलेवा हमले का एक और आरोपी जरंग धोरा के सामने जेबी कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय घनश्‍याम बिश्‍नोई उर्फ श्‍याम पुत्र जगदीश बिश्‍नोइर्अ बुधवार को को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई जगदेवसिंह ने बताया कि आरोपी घनश्‍याम बिश्‍नोई उर्फ श्‍या पर आरोप है कि उसने अपने साथियों हरिराम जाट, गोपाल जाखड पुत्र खिराजराम, शेरेरा निवासी सीताराम पुत्र कानाराम व अन्य के साथ इस वर्ष 12 जून को तेजरासर निवासी 55 वर्षीय हीराराम जाट पुत्र भींयाराम पर जानलेवा हमला किया।

उसे सरिये व डंडे से पीटा। उन्हों ने बताया कि पीडित हीराराम जाट ने इस मामले में 15 जून को पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि 12 जून की शाम को वह गांव तेजरासर में गटटे पर बैठा थ। शाम को साढे सात बजे एक कैम्पटर गाडी सफेद रंग की काले शीशे वाली में पांच-छह लोग सवार होकर आये थे। दो आरोपियों ने लोगों को डराने के लिये फायर किए। गोपाल, हरिराम व सीताराम ने उस पर हमला किया।

बचने के लिये उसने बायां हाथ उठाया व सरिये के वार से टूट  गया। आरोपी घनश्‍याम बिश्‍नोई उर्फ श्‍याम ने ने उसे सरियो व डंडो से पीटा। इससे बायां पैर भी टूट गया। एएसआई जगदेव सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी घनश्‍याम से अब पूछताछ की जा रही है।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com