बच्‍ची के बलात्‍कार का आरोपी प्रेमकुमार मेघवाल गिरफ्तार

Premkumar Meghwal accused of raping the girl arrested
Premkumar Meghwal accused of raping the girl arrested

बीकानेर, (samacharseva.in)। बच्‍ची के बलात्‍कार का आरोपी प्रेमकुमार मेघवाल गिरफ्तार, बीकानेर में रामपुरा बस्‍ती की निवासी छह वर्षीय बच्‍ची के बलात्‍कार के आरोपी रामपुरा बस्‍ती में ही भीमनगर में माताजी के मंदिर के पास के निवासी 24 वर्षीय प्रेमकुमार मेघवाल पुत्र हरीश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमकुमार को शुक्रवार 8 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आरोपी प्रेम ने बुधवार 6 जनवरी की रात को बच्‍ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले लिया और बाद में उसे क्षेत्र से गुजरती हुई रेलवे लाइन के पास ले गया और वहां बच्‍ची से दुष्‍कर्म किया।

बच्‍ची के रोने की आवाज के कारण आरोपी बच्‍ची को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। जैसे तैसे घर लौटकर बच्‍ची ने परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। तुरंत बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बुधवार रात को ही अस्‍पताल पहुंचकर वहशीपन की शिकार हुई बच्‍ची की सुध ली और 12 घंटे के अंदर-अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस काम में इलाके की परचून की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटैज व मुखबिरों दवारा दी गई सूचनाओं ने पुलिस की काफी मदद की।

आरोपी प्रेम पीडिता के घर के पास की ही बस्‍ती का निवासी है। बीकानेर की नवनियुक्‍त जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्‍द्रा ने इस वारदाता को बहुत ही गंभीरता से लेते हुए बच्‍ची के आरोपी को तुरंत गिरफतार करने के लिये पुलिस फोर्स के काबिल अफसरों को पूरी ताकत के साथ मैदान में उतार दिया।

एएसपी सिटी शैलेन्‍द्र सिंह, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, नयाशहर थाना प्रभारी गोविन्‍द सिंह, कोतवाली थानाधिकारी नवनीत सिंह, बीछवाल थानाधिकारी मनोज कुमार, गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान, नयाशहर थाने के सब इन्‍सपेक्‍टर सुरेन्‍द्र कुमार,

बीछवाला थाने की सब इन्‍सपेक्‍टर सुमन शेखावत, कोटगेट थाने की सब इन्‍सपेक्‍टर सविता डाल, व्‍यास कॉलोनी थाने के एएसआई ओमप्रकाश सीगड,

नयाशहर थाने के हैड कांस्‍टेबल अब्‍दुल सततार, गजेन्‍द्र सिंह, रामचन्‍द्र, गंगाशहर थाने के हैड कांस्‍टेबल महावीर सिंह, सदर थाने की कांस्‍टेबल कोशल्‍या, नयाशहर के कांस्‍टेबल वासुदेव, लखविन्‍द्र सिंह, योगेन्‍द्र, मुखराम, बलवीर सिंह, रामनिवास, व्‍यास कॉलानी के कांस्‍टेबल बुधराम, अमित बिश्‍नोई, रघुवीर दास, अनिल,

हरेन्‍द्र सिंह, बीछवाल थाने के कांस्‍टेबल हंसराज, लाखाराम,  महिला थाने के कांस्‍टेबल रामनिवास, कोतवाली थाने के कांस्‍टेबल अनिल शर्मा, साइबर सेल के हैड कांस्‍टेबल दीपक कुमार, दलीप सिंह, सहित लगभग तीन दर्जन पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने ताबडतोड कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड लिया।

उषा जोशी, अपराध संवाददाता 7597514697, ushajoshi0077@gmail.com