परिजनों व सहयोगियों ने डीएसपी शर्मा को दी अंतिम विदाई

288
BIKANER ME DSP VEDPRAKASH SHARMA KO ANTIM VIDAI
BIKANER ME DSP VEDPRAKASH SHARMA KO ANTIM VIDAI

उषा जोशी

बीकानेर, (समाचार सेवा)। परिजनों व सहयोगियों ने डीएसपी शर्मा को दी अंतिम विदाई। बीकानेेेरर संभाग के चूरू जिले में सरदारशहर में नियुक्त पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) वेद प्रकाश शर्मा का अंतिम संस्‍कार गुरुवार को बीकानेर में शिवबाडी स्थित श्‍मशान में किया गया।

स्‍व. शर्मा के अंतिम संस्‍कार में उनके परिजनों सहित जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा, सीओ सदर राजेन्‍द्र सिंह सहित चूरू और बीकानेर के अनेक पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। जानकारी में रहे कि डीएसपसी शर्मा का सरदारशहर में बुधवार रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

जानकारी के अनुसार उपाधीक्षक वेद प्रकाश को बुधवार की रात करीब 9 बजे सरदारशहर में अपने निवास पर सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। इस पर उनकी पत्नी ने सरदारशहर थाने में फोन किया। थाने से आये पुलिस अधिकारी डीएसपी शर्मा को लेकर तुरंत छोटूलाल सेठिया सरकारी अस्पताल पहुंचे।

यहां डॉक्टरों ने सीने पर पंपिंग कर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। बुधवार रात को करीब दस बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनका शव गुरुवार सवेरे बीकानेर में उनके निवास जयनारायण व्यास कॉलोनी के ई सेक्टर में लाया गया।

हरियणा मूल के शर्मा काफी अरसे से बीकानेर में गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार बीकानेर में ही किया गया। स्‍व. शर्मा 24 फरवरी 2017 से सरदारशहर में तैनात थे। सितंबर 2019 में वे सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी सहित एक बेटा और एक बेटी है।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।