नन्‍हे मुन्‍नों ने स्‍कूल में मनाया “रेड-डे”  

281
school me rde day-2
बीकानेर में जयपुर रोड स्थित विवेक टेक्नो स्कूल में सोमवार को “रेड-डे” मनाया गया।

बीकानेर, (समाचार सेवा)। नन्‍हे मुन्‍नों ने स्‍कूल में मनाया “रेड-डे” । प्रकृति में विभिन्न रंग हैं जो पूरे विश्व को खूबसूरत बनाते हैं। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए और स्टूडेंट्स को प्रकृति के गुणों से अवगत करने के लिए बीकानेर में जयपुर रोड स्थित विवेक टेक्नो स्कूल में सोमवार को “रेड-डे” मनाया गया।

school me rde day-1
बीकानेर में जयपुर रोड स्थित विवेक टेक्नो स्कूल में सोमवार को “रेड-डे” मनाया गया।

इसमें नर्सरी से क्लास दो तक के स्टूडेंट्स ने भाग लिया। विवेक टेक्नो स्कूल के प्रिंसिपल अतर सिंह ने बताया कि रेड के दिन सोमवार को सभी स्टूडेंट्स, लाल रंग की ड्रेस, लाल रंग के खाद्य पदार्थ जैसे एपल, अनार, तरबूज. लाल जेम आदि लेकर आये।

school me rde day-3
बीकानेर में जयपुर रोड स्थित विवेक टेक्नो स्कूल में सोमवार को “रेड-डे” मनाया गया।

स्‍कूल में सभी ने साथ मिलकर लाल रंग के सॉलिड पदार्थ व लिक्विड पदार्थ खाय और एन्जॉय किया। स्‍कूल संस्‍था के मैनेजिंग डायरेक्टर इंजीनियर गौरव बगडिया ने बताया कि स्कूल में इस तरह के आयोजन का स्टूडेंट्स को खेल खेल में प्रकृति के करीब लाना और कुछ नया करने उद्देश्य के लिए किया जाता है।

अशोक सिंघल प्रदेश संगठन मंत्री मनोनीत    

बीकानेर। अंतरराष्ट्रीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन गोपाल तिवाडी़ ने संघ का विस्तार किया है।

उन्‍होंने संघ में राजस्थान प्रदेश संगठन मंत्री के पद पर धौलपुर निवासी अशोक सिंघल को मनोनीत किया है।

यह मनोनयन संघ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद लाटा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कच्छावा एवं प्रदेश महामंत्री शोक शर्मा की अनुशंसा से किया है।

तिवारी ने बताया कि सिंघल संपूर्ण राजस्थान में संघ के सदस्य बनाने कार्यकारिणी का गठन करने के लिए अधिकृत किया गया है।

सिंघल का कार्यक्षेत्र संपूर्ण राजस्थान रहेगा। तिवारी के अनुसार सिंघल का कार्यकाल 31 दिसंबर 2019 तक रहेगा।

उन्‍होंने कहा कि संगठन को आशा है सिंघल के नेतृत्व में संपूर्ण राजस्थान के संघ सदस्यों की प्रगति होगी एवं उनकी समस्याओं का समाधान होगा।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।