बीकानेर में मोटरसाइकिल चोरों का धावा, चार बाइक गायब

0
bike chor
bike chor

बीकानेर, (समाचार सेवा)। बीकानेर में मोटरसाइकिल चोरों का धावा, चार बाइक गायब, बीकानेर में बाइक चेार पूरी तरह सक्रिय है। शुक्रवार को बाइक चोरी के चार मामले दर्ज हुए हैं।

उदासर में पेमासर रोड वार्ड 5 निवासी प्रेम सिंह राजपूत ने शुक्रवार को दर्ज मामले में कोटगेट थाना पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर उसकी बाइक आरजे 07 ईएस 3349 को बीकानेर शहर में तोलियासर भैरूंजी की गली से चुरा कर ले गया। प्रेम सिंह ने बताया कि उसने गत माह 22 अक्‍टूबर को सुबह पौने बारह अपनी बाइक तोलियास भैंरूंजी गली खडी की थी। बाजार में खरीदारी कर वापस आया तो बाइक गायब थी। मामले की जांच हैड कांस्‍टेबल हंसराज को दी गई है।

राजीव गांधी मार्ग से बाइक उडाई

बाइक चोरी के एक और मामले में मोहल्‍लाचनुगरान ब्रह्मपरुी चौक निवासी इकबाल पुत्र रोशन अली ने शुक्रवार को दर्ज मामले में कोटगेट थाना पुलिस को बताया कि गत माह 23 अक्‍टूबर को सुबह लगभग सवा नौ बजे उसने अपनी बाइक आरजे 07 ईएस 6455 राजीव गांधी मार्ग पर पार्क की थी। थोडी देर बाद बाइक लेने पहुंचा तो पता चला कि बाइक अज्ञात व्‍यक्ति दवारा चोरी की जा चुकी थी। हैड कांस्‍टेबल गोविन्‍द सिंह को जांच दी गई है।

मथुरा मार्केट से बाइक गायब

बाइक चोरी के तीसरे मामले में बंगलानगर में विश्‍वकर्मा मंदिर के सामने के निवासी चैनसुख सोनी पुत्र मुल्‍तानचंद ने शुक्रवार को दर्ज मामले में कोतवाली थाना  पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर उसकी कोतवाली थाना क्षेत्र के मथुरा मार्केट में 25 अक्‍टूबर को रखी बाइक को चुरा ले गया। चैनसुख ने बताया कि उसने बाइक की तलाश अनेक स्‍थानों पर की मगर बाइक नहीं मिली। हैड कांस्‍टेबल हनुमानाराम को जांच सौंपी गई है।

नोखा के बागडी अस्‍पताल से बाइक उठाई

नोखा थाना क्षेत्र के गांव सलुण्डिया निवासी कुलदीप बिश्‍नोई पुत्र बनवारीलाल ने शुक्रवार को दर्ज मामले में नोखा थाना पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बाइक चोर 27 अक्‍टूबर को उसकी बाइक आरजे 07 एसएन 7692 चुरा ले गया। परिवादी कुलदीप ने बताया कि उसने अपनी बाइक 27 अक्‍टूबर को सुबह लगभग सवा नौ बजे बागडी अस्‍पताल परिसर में पार्क की थी। मामले की जांच एएसआई ब्रहम प्रकाश को दी गई है।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here