बीकानेर में गूंजा जादूगर जिंदाबाद, सोनिया गांधी जिंदाबाद

0
virodh pradarshan

बीकानेर(samacharseva.in)। बीकानेर में गूंजा जादूगर जिंदाबाद, सोनिया गांधी जिंदाबाद, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत तथा राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के आहवान पर शनिवार को बीकानेर में भी भारतीय जनता पार्टी पर प्रदेश की सरकार को गिराने का आरोप लगाते हुए कलेक्‍ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों ने कलेक्‍टर के माध्‍यम से राष्‍ट्रपति को ज्ञापन भेंजकर राजस्‍थान विधानसभा का विशेष सत्र जल्‍द बुलाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कलेक्‍ट्रेट के सामने भारत माता की जय। सोनिया गांधी जिंदाबाद। जादूगर जिंदाबाद- जिंदाबाद। आवाज दो हम एक है। बाहर निकलो अब मकानों से – जंग लडो बेईमानों से। लोकतंत्र की हत्‍या बंद करो – बंद करो। आदि नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान भाजपा, केंद्र सरकार, तथा प्रदेश भाजपा के नेताओं के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

Advertisements
LONGI

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शहर कांग्रेस के अध्‍यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि – भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में लोकतंत्र की धज्जियां उडा रही है। संविधान की धज्जियां उडा रही है। जनता इस बात से नाराज है। उन्‍होने कहा कि मध्‍यप्रदेश और गोवा में जिस प्रकार से सरकार तोडने का काम किया वहीं इतिहास राजस्‍थान में दोहराने का प्रयास है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा द्वारा सरकार तोडने का काम, खरीद फरोख्‍त करने का काम जारी है जिसकी हम निंदा करते है।

राजस्‍थान में मंत्री मंडल ने राज्‍यपाल को सदन आहूत करने का आग्रह किया मगर उसको माना नहीं गया। हमने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन भेजकर जल्‍द से जल्‍द सदन की बैठक बुलाने की मांग की है। गहलोत ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार खरीद-फरोख्त कर राजस्थान सरकार को तोडऩे व गिराने का काम रही है जो कि लोकतंत्र की हत्या है।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here