मोदी जी के 2014 से पहले के भाषण भी अगर जनता तक पहुंच जाए तो एनडीए सरकार नही बनेगी – गहलोत

107
7BKN PH-7

बीकानेर, (समाचार सेवा)। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने कहा कि एम मोदी के 2014 से पहले के भाषण भी अगर जनता तक पहुंच जाए तो एनडीए सरकार नही बनेगी। गहलोत रविवार की रात को स्‍थानीय सीताराम भवन में कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित कर रहे थे।
गहलोत ने कहा कि आज तक के इतिहास में जिसमे विपक्ष के भी प्रधानमंत्री हुए है ऐसा गरिमा गिराने वाला प्रधानमंन्त्री नही हुआ जैसा मोदी जी कर रहे है ।

अपने किये गए वादों से मुकरना पिछले 5 सालों में खूब किया है मोदी जी ने और जनता को 2014 से पहले के इनके वीडियो केंद्र सरकार के खिलाफ वाले सुना दी तो निश्चित मानिए कभी भी मोदी जी और एनडीए सरकार में नही आएंगे ।

उन्‍होंने कहा कि बीकानेर के कार्यकर्ताओं में जो निष्ठा,समर्पण,और कर्तव्य निष्ठा है जिस जोश से आप काम करते हो यकीनन हम सब मे वो ऊर्जा का संचार करता है आप सबका धन्यवाद आप इसी जोश से लोकसभा भी जिताकर भेजो में आपका पूरा ख्याल रखूंगा ।

केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए गहलोत ने कहा कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री नोटंकी कर रहे है उन्हें प्रधानमंत्री नही बॉलीवुड में होना चाहिए था वो वहां खूब नाम कमाते क्योकि अच्छा नाटक वही चलता है देश सेवा में नोटंकी कि आवश्यकता नही ।

गहलोत ने कहा कि जिस तरह से देश की प्रमुख संस्थाओं को  खत्म किया जा रहा है  उसे देखते हुए लगता है कि वास्तविकता में लोकतंत्र खतरे में है और हम सबको मिलकर उसे बचाना है ।

उपस्थित पत्रकारों को इंगित करते हुए कहा कि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है पत्रकारिता और जिस तरह से पत्रकार घंटो खड़े रहकर मेहनत करते है उनको भी मोदी से डर लगने लगा है उनकी मजबूरी हो गयी है कि वो चाहते हुए भी सत्य बता नही पा रहे ये

इनके मालिक और संपादक सबको डर लगता है कि मोदी कब सीबीआई, इनकमटैक्स, सेलटैक्स, और दूसरी कानूनी प्रक्रियाओं में उलझा देगा लेकिन कांग्रेस चौथे स्तंभ की रखवाली करती आई है और आगे भी करती रहेगी आपको घबराने की आवश्यकता नही ।

गहलोत नेकहा की वशुन्धरा राजे भी लोगो को बरगलाकर झांसे देती थी जनता ने उनको घर भेज दिया और अब वर्तमान केंद्र सरकार भी घर जाने किंतैयारी में है क्योंकि जनता जवाब मांगती है जिसको देने की हिम्मत मोदी सरकार में नही ।

कांग्रेस जो कहति  है करती है इसलिए हमरी तरफ पूरे देश की नजर है और कांग्रेस के पक्ष में माहौल है टिकट मिलने के बाद सिर्फ एक ही बात होती है व्व होती है पार्टी और उसकी विचारधारा आप सभी मिलकर मदन मेघवाल को कांग्रेस को विजयी बनाये क्योकि एक एक सीट कीमती होती है ।             मंत्री और केमपेनिंग कमेटी के चैयरपर्सन रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने भी शासन किया लेकिन कभी भी सेना का राजनैतिक इस्तेमाल नही किया क्योकि सेना का अपना सम्मान होता है सेनिको की अपनी भावना होती है वे देश के प्रति अपनी जिंदगी को गवाने में भी नही हिचकते ।

ऐसे महान वीर सपूतों का इस्तेमाल अपने चुनाव जीतने के लिए नही करना चाहिए मोदी जी जो कर रहे है व्व सेनीको का अपमान है, रघु शर्मा ने इंदिरा जी का प्रसंग सुनाते हुए कहा कि शेरनी ने पाकिस्तान के 2 टुकड़े किये 90 हजार पाकिस्तानी सेनिको को गिरफ्तार कर जेलों में ठुश दिया ।

अमेरिका की धमकी की भी परवाह नही की और बांग्लादेश बनाया लेकिन जब चुनाव में गयी तब अपनी सैन्य कार्यवाही का नही गरीबी का ज़िक्र किया क्योकि सेनिको के सम्मान के साथ कांग्रेस कभी खिलवाड़ नही करती ।

काबीना मंत्री डॉ बुलाकीदास कल्ला ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी जी और प्रदेश में अशोक गहलोत जी हमारे नेता है और नेता जो हुकुम दे उसको मानना कार्यकर्ताओ का फर्ज होता है अतः आप सभी से निवेदन है कि जितने वोट पूर्व और र्पश्चिम में कांग्रेस को पड़े उस से दुगुने वोट देकर कांग्रेस को जिताना है तभी हम देश विरोधी ताकतों को कड़ा जवाब दे पाएंगे और कड़ी से कड़ी जोड़ पाएंगे ।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने कहा कि एकता और संगठन के बूते ही जीत होती है ओर कांग्रेस पार्टी एकजुटता से लोकसभा को जीतने जा रही है सभी कार्यकर्ताओं के लिए वो हर पल हर संबहव मदद के लिए तैआर है कार्यकर्ता लोकसभा जिताये बाकी उनका काम हम मिलकर करेंगे   ।

सभा को मंत्री भवर सिंह भाटी, विधायक गोविंदराम मेघवाल,लोकसभा प्रत्यासी मदनगोपाल मेघवाल, पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, मंगलाराम गोदारा, कुलदीप इंदौरा, कन्हैयालाल झवर, यशपाल गहलोत, महेंद्र गहलोत ने संबोधित करते हुए कांग्रेस को जिताने का आह्वाहन किया ।  

इस अवसर पर पूर्व विधायक नंदलाल व्यास के भाई शंकर लाल व्यास ने अपने सेकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ कांग्रेस जॉइन की जिनका अशोक गहलोत ने माला पहनाकर स्वागत किया कार्यकर्ता समेललन में जिला कांग्रेस पदाधिकारी प्रदेश पदाधिकारी पार्षद ब्लॉक अध्यक्ष यूथ कांग्रेस महिला कांग्रेस अग्रिम संगठनों केवपदधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थ ।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।