मैं संगठन के निर्णय से पूर्ण संतुष्ट हूं – अविनाश जोशी

AVINASH JOSHI BJP
AVINASH JOSHI BJP

बीकानेर, (samacharseva.in)मैं संगठन के निर्णय से पूर्ण संतुष्‍ट हूं। अखिलेशजी से मेरी मित्रता जग जाहिर है।

हाल ही में हुए भाजपा संगठन चुनाव में देहात व शहर भाजपा अध्यक्ष के पद में बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को नजरअंदाज किए जाने पर बीकानेर पश्चिम के भाजपा कार्यकर्ता जहां खुलकर सोशल मीडिया पर अपना विरोध दर्ज कराने लगे हैं।

वहीं भाजपा नेता अविनाश जोशी ने इस विवाद से अपने को दूर बताया है। जोशी ने न्‍यूज वेबसाइट ‘samacharseva.in’ को बताया कि कि वे (अविनाश जोशी) पार्टी संगठन के निर्णय से पूर्णतया सहमत है।

जोशी ने शहर अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह को अपना परम मित्र भी बताया है। बहरहाल  जोशी ने ‘समाचार सेवा डॉट इन’ को अपनी सफाई तो दी है लेकिन भाजपा में अंदर ही अंदर चल रहे घमासान पर मौन जारी रखा है।

गौरतलब है कि विगत कुछ दिनों से राजनैतिक फ़िजा में निगम व संगठन चुनाव के बाद से कई नेताओं व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के नाम बतौर असन्तुष्ट गिनाए जा रहे हैं।

शहर कांग्रेस कार्यालय में भवानी भाई की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा

बीकानेर, (samacharseva.in)। वरिष्ठ जननेता भवानीशंकर शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर शहर जिला कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई    अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने भवानी भाई को इतिहास पुरुष बताते हुए कहा कि आज की राजनीति में अगर किसी को कर्तव्यनिष्ठ ईमानदार और सिदाँतो पर खरा रहना है तो भवानी भाई के जीवन से प्रेरणा लेनी होगी ।

प्रदेश सचिव हाजी जिया उर रहमान आरिफ ने कहा कि भवानी भाई एक सच्चे और ईमानदार संगठन कर्ता रहे सादगी और सरलता उनके जीवन का अभिन्न हिस्सा रही   सभा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष अब्दुल मजीद खोखर,श्री लाल व्यास,पूर्व न्यास अध्यक्ष मकसूद अहमद,गुलाम मुस्तफा,दया शंकर मनु सेवग,ललित तेजस्वी, विकास तंवर ,शिव गहलोत नितिन चड्डा मनीष पुरोहित नट्सा,

सुभाष स्वामी ,पारस मारू महेंद्र गहलोत करनी सिंह राजपुरोहित मांगी लाल खिंची अभीशेक डेनवाल सुनील स्वामी मौजूद थेइसके साथ ही पीसीसी मेंबर हाजी यारू खान जी के कल  देहांत काल हो गया इसके लिए  2 मिनट का मौन रख कर श्रदांजलि दी  ।

विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित

बीकानेर, (samacharseva.in) जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने एक आदेश जारी कर जिले में कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों के लिए अवकाश घोषित किया है।

जिला कलक्टर गौतम ने बताया कि जिले में सर्दी के मद्देनजर सरकारी और गैर सरकारी विद्यालयों में 4 जनवरी 2020 तक कक्षा एक से आठ तक के छात्र-छात्राओं के लिए अवकाश रहेगा।

उन्होंने बताया कि इस दौरान  विद्यालयों ने  अवकाश रखा है या नहीं, का अधिकारियों  द्वारा  निरीक्षण किया जायेगा। आदेशों की पालना नहीं करने पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।