दुर्गासिंह पर लगा रुपये मांगने व हत्‍या की धमकी देने का आरोप

0
FILE FOTO
FILE FOTO

बीकानेर, (samacharseva.in)। दुर्गासिंह पर लगा रुपये मांगने व हत्‍या की धमकी देने का आरोप,गंगाशहर थाना पुलिस ने एक युवक से रुपये मांगने तथा रुपये देने से मना करने पर हत्‍या की धमकी देने के आरोप में बीकानेर में बीनादेसर हाउस निवासी दुर्गासिंह पुत्र करणीसिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Advertisements
ads

परिवादी गंगाशहर में गोपेश्‍वर बस्‍ती निवासी मंगल जोशी पुत्र मुरलीधर जोशी ने रविवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी दुर्गा सिंह ने इस माह 22 जून को उससे रुपयों की मांग कीत्र परिवादी के अनुसार जब उसने दुर्गा सिंह को रुपये देने से मना कर दिया तो आरोपी दुर्गा सिंह ने उसे जान से मार देने की धमकी दी।

Advertisements
LONGI

थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी दुर्गा सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 व 386 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच सब इंस्‍पेक्‍टर भोलाराम को सौंपी गई है।

रास्‍ते में पीटा, रुपये और गहने छीन लिये

बीकानेर, (samacharseva.in)। गंगाशहर थाना पुलिस ने एक युवक से मारपीट कर उसके रुपये और गहने छीनने के आरोप में रानी बाजार निवासी अमित कुमार पुत्र भंवरलाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। परिवादी गंगाशहर में बांठिया स्‍कूल के पास के निवासी मनोज पुत्र सत्यनारायण ने पुलिस को बताया कि उसने जरूरत के समय आरोपी अमित कुमार के पास अनपने सोने के आभूषण गिरवी रखकर रुपये उधार लिये थे।

परिवादी के अनुसार उसने उधार लिये रुपये अमित को ब्याज सहित वापस दे दिए। लेकिन फिर भी आरोपी अमित उससे उधार दिये रुपये देने की मांग करता रहा। परिवादी ने बताया कि 25 जून को गंगाशहर मे आरोपी ने उससे पैसे मांगे तब आरोपी ने कहा कि रुपये-पैसों का हिसाब तो पूरा हो गया है। इस पर आरोपी ने परिवादी के साथ मारपीट की।

80 हजार रूपये और सोने के आभूषण छीन लिये और भाग गया। परिवादी के अनुसार उसने आरोपी के पास जो  सोना गिरवी रखा था उसे देने से भी मना कर दिया। एएसआई ईश्‍वर सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है।

Advertisements
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here