उप महापौर ने कलक्टर को बताई निगम की हकीकत, दी धरने की चेतावनी

0
aa
aa

बीकानेर, (समाचार सेवा)। उप महापौर ने कलक्टर को बताई निगम की हकीकत, दी धरने की चेतावनी, बीकानेर नगर निगम के उपमहापौर अशोक आचार्य  ने  अपनी ही पार्टी के बोर्ड के कार्यकाल में नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों की कार्यशैली पर रोष जताते हुए अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है।

सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे आचार्य ने जिला कलेक्टर से कहा दीपावली जैसा त्यौहार पास में होने के बावजूद शहर में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हुए हैं । शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर अधिकारी व कर्मचारी उदासीन रवैया अपनाए हुए हैं। आचार्य ने आरोप लगाया नगर निगम आयुक्त अपने चेंबर में नहीं बैठ कर इधर-उधर निगम कार्यालय में ही मुंह छिपाते फिरते हैं।

Advertisements
LONGI

उन्होंने कहा कि एक अधिकारी का अपने से जूनियर  कर्मचारियों के बीच जाकर बैठने से निगम में सन्देह  का वातावरण पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर ठेकेदारों वह अधिकारियों की मिलीभगत के कारण आमजन को जबरदस्त परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आचार्य ने कलेक्टर को याद दिलाया की  उनके कहने के बावजूद भी निगम के अधिकारी व कर्मचारी  कलेक्टर के आदेशों को इग्नोर कर रहे हैं ।उपमहापौर ने इन समस्याओं का शीघ्र समाधान ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here