CRIME SCENE BIKANER

150
crime scene bikaner
crime scene bikaner

बीकानेर, (समाचार सेवा)। CRIME SCENE  BIKANER, बीकानेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बागडी मोहल्‍ला में बुधवार 26 जून को दिन दहाडे मंदिर जा रही महिला के गले से चैन छीनने का प्रयास किया गया।

दो नकाबपोश युवक जो दोपहिया वाहन पर सवार थे। उन्‍होंने छबीली घाटी निवासी विमला देवी रामावत पत्‍नी रूपराज जो अपने पुत्र के साथ मंदिर से लौट रही थी के गले से चैन छीनने का प्रयास किया। हालांकि विमला देवी के गले में चैन थी ही नहीं।

नकाबपोश युवकों की यह वारदात वहां एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कोतवाली थाना पुलिस तथा अभय पुलिस कमांड एंड कंट्रोल सैंटर की टीम आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रहे हैं।

शहर में बैखोफ हुए बदमाश अब राह चलती महिलाओं की आबरू पर सरेआम हाथ डालने से भी नहीं घबरा रहे है। दुस्साहसी बदमाशों की ऐसी शर्मनाक घटना बुधवार सुबह कोतवाली इलाके में छबीली घाटी क्षेत्र के बागड़ी मौहल्ला में हुई जहां बाईक पर सवार होकर आये बदमाश ने अपने बच्चे के साथ मंदिर जा रही महिला के सीने पर झपट्टा मारा और बाइक भगा ले गये।

बाईक सवार बदमाश की यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि बाईक पर दो युवक सवार थे लेकिन महिला की आबरू पर हाथ डालने का दुस्सासह बाईक चल रहे बदमाश ने किया था,अचानक हुई इस हरकत के बाद महिला ने बदमाश को आक्रोशित अंदाज में ललकारा। इस घटना का वीडिया वायरल होने के बाद इलाके के लोगों ने बताया बागड़ी मौहल्ला समेत आस पास के मौहल्लों में इस तरह की वारदात आये दिन हो रही है,

लोकलाज के चलते वारदातों की शिकार महिलाएं और लड़किया किसी के सामने खुलासा नहीं करती। हांलाकि बुधवार को हुई वारदात को चैन स्नैचिग का प्रयास बताया जा रहा है,लेकिन वीडियों के फुटैज में साफ दिख रहा है कि दुस्साहसी बदमाश ने महिला के गले में नहीं छात्ती में हाथ मारा था। विडम्बना की बात तो यह है सोशल मीडिया के जरिये इस शर्मनाक घटना की खबर पूरे शहर में फैली थी लेकिन कोतवाली पुलिस ऐसी किसी वारदात से अनभिज्ञता जता कर सब खैरियत का राग अलाप रही थी। 

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।