नेताओं का झगडा, बिना आग का धुआं – कांग्रेस

247
congress logo

बीकानेर, (समाचार सेवा) शहर कांग्रेस ने अपने दो वरिष्‍ठ नेताओं के आपसी सावर्जनिक बताये जा रहे झगडे को पूरी तरह नकार दिया है। पार्टी ने ऐसे किसी झगडे को बिना आग का धुआं बताया है।

पीसीसी सदस्‍य गोपाल गहलोत के बाद अब शहर कांग्रेस के प्रवक्‍ता नितिन वत्‍तस की ओर से जारी बयान में दोनों नेताओं के आपसी तथाकथित झगडे को खारिज करने का प्रयास पुरजोर तरीके से किया गया है। कांग्रेस प्रवक्‍ता वत्‍सस के अनुसार बीकानेर में मोहहलो के बच्चो की आपसी छोटी बात को आधार हीन और स्वयं भू रचित बातों से शनिवार सुबह से कांग्रेस के दो नेताओ के बीच घमासान बता दिया गया जो कि सवर्था गलत है।

कांग्रेस प्रवक्‍ता के अनुसार झगड़ा भी बच्चो के आपस मे हुआ था। उसमे ही बीकानेर शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत और पीसीसी सदस्य गोपाल गहलोत का नाम जोड दिया गया है। कांग्रेस प्रवक्‍ता के अनुसार झगडे में दोनों ही नेताओ की कोई भूमिका नही है। ना ही दोनों के बीच या कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तनाव है।

वत्‍सस के अनुसार शहर कांग्रेस ऐसी सभी बातों का, अफवाहों का खंडन करती है। कांग्रेस इस तरह की मनगढ़त बातों को फैलाकर बिना वजह दुराभाव बढ़ाने का जो सिलसिला है उसको सिरे से खारिज करती है|

शहर में मोटर साइकिल चोरी की वारदातें बढी

बीकानेर शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें बढती जा रही है। जिला पुलिस बाइक चोरी की बडी वारदात का खुलासा करती है उसके बाद कुछ दिन तो बाइक चोरी की घटनायें थम जाती है मगर बाद में आम दिनों की तरह चोरी की वारदातें पुन शुर हो जाती है।

सबसे आश्‍चर्य की बात तो यह है कि शहर में भरी दोपहर हो या शाम का समय बाइक चोर किसी भी समय बाइक पार कर ले जाते हैं। चोरी की बाइक खरीदने वाला गैंग भी शहर में सक्रिय है यही कारण है कि बाइक चोरों को आसानी से चेारी की बाइक का रुपया जल्‍द मिल जाता है।

खरीदने वाले बाइक को खुर्दबुर्द कर पुर्जों के हिसाब से भी बाइक के पार्टस बेच देते हैं या पूरी की पूरी बाइक दूसरे शहर में सप्‍लाई कर देते हैं। इस चैन को तोडे बगैर बाइक चोरी रुकना संभव तो नहीं दिख रहा है।

 

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।