शहर की यातायात व्यवस्था बिगडी, एसपी बोले ठीक है, देखेंगे, करेंगे

0
22BKN PH-2 file foto
22BKN PH-2 file foto

यातायात व्यवस्था सुधार की मांग को लेकर एसपी से मिला शिष्ट मंडल

बीकानेर, (समाचार सेवा)। शहर की यातायात व्यवस्था बिगडी, एसपी बोले ठीक है, देखेंगे, करेंगे, हिन्दू जागरण मंच के प्रांत संयोजक जेठानंद व्यास, वरिष्ठ    अधिवक्ता सुरेन्द्र शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार हरिओम गर्ग, हनुमान चारण, एडवोकेट महावीर सांखला आदि के एक शिष्ट मंडल ने मंगलवार को शहर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था के संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा से मुलाकात की। पुलिस अधीक्षक ने शिष्टमंडल की बातें सुनकर केवल इतना ही कहा, ठीक है, देखेंगे, करेंगे।

शिष्ट मंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक को बताया कि मुख्य बाजारों में अनेक व्यापारियों ने सड़क पर दुकान लगाकर अतिक्रमण कर रखा है। ऐसे व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई होना जरूरी है। शिष्ट मंडल ने बताया कि त्योहार के समय दुपाहिया पर बाजार आने वाले लोगों के वाहन पुलिस सड़कर से उठाकर ले जाती है जबकि सड़क पर स्थायी रूप से कब्जा कर चुके दुकानदारों व अस्थायी दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है।

Advertisements
LONGI

शिष्टममंडल ने एसपी को बताया कि शहर के कोटगेट, महात्मा गांधी मार्ग, तोलियासर भैंरूजी गली, स्टेशन रोड आदि विभिन्न बाजारों में यातायात व्यवस्था सुचारू नहीं होने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। हिन्दू जागरण मंच के प्रांत संयोजक जेठानंद व्यास ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिला पव पुलिस प्रशासन दीपावली पर सिस्टम को चाक-चौबंद व्यवस्थित बता रहा है मगर हकीकत में शहर के बाजारों का हाल बेहाल है। बाजारों में यातायात के विशेष इंतजाम नहीं किए गए हैं। वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि त्यौहार के अवसरों पर बाजार में लोगों का आवागमन बढ़ता है मगर प्रशासन ऐसे समय भी आवागमन को सुचारू करने के लिये  पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात नहीं करता है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ता है।

वरिष्ठ पत्रकार हरिओम गर्ग ने कहा कि पर्याप्त संख्या में व्यवस्थायें नहीं करने से मुख्य बाजारों में लोग कई कई देर तक फंसे रहते हैं। शिष्ट मंडल ने दीपावली पर शहर की यातायात व्यवस्था पर सही करने के लिये जिला पुलिस अधीक्षक से मिले जवाबों पर भी नाराजगी जताई। उनका कहना था कि शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर यदि उच्चाधिकारी भी गंभीर नहीं होंगे तो सुधार होना तो संभव ही नहीं है।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad
Previous articleबीकानेर फिर हुआ जंग के लिये तैयार
Next articleकलक्टर का, आश्वासन लूट व हमले की घटनाओं पर लगेगा प्रभावी अंकुश
Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here