केबिनेट मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह

0
Cabinet Minister Dr. B.D. Kalla increased the enthusiasm of the players

पुष्करणा चैलेंज कप 2020, महादेव क्लब व वीरदल पहुंचे सेमीफानल में

बीकानेर, (samacharseva.in)। ऊर्जा तथा जनस्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के मंत्री व बीकानेर पश्चिम के विधायक डॉ. बी. कल्ला ने मंगलवार को पुष्करणा स्टेडियम पहुंचकर वहां चल रही  पुष्करणा चैलेंज कप 2020 क्रिकेट प्रतियोगिता के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

इस अवसर पर डॉ. कल्ला ने कहा कि खेलों से स्वास्थ्य ही अच्छा नहीं रहता बल्कि व्यक्ति के मष्तिष्क का भी बेहतर विकास होता है। आयोजकों ने बताया कि प्रतियोगिता के सातवें दिन दो मुकाबले हुए। पहला  मुकाबला  मेवाड़ चितौडगÞढ़ बनाम वीरदल (बीकानेर) के बीच  व दूसरा मैच महादेव क्लब (बीकानेर) बनाम रॉयल पुष्करणा क्लब (काकडा) के बीच खेला गया। आज के मुकाबलों के दौरान   खलाड़ीयों को हौसला बढ़ाने पहुंचे।

Advertisements
LONGI

पुष्टिकर खेलकूद आयोजन समिति के आयोजक संरक्षक महेन्द्र व्यास ने बताया की पहले मुकाबले में मेवाड़ चितौडगÞढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवरों में 8 विकेट खोकर 91 रन बनाए। 92 रनों का पिछा करने उतरी वीरदल (बीकानेर) ने 6 विकेट गवाकर 92 रनों का लक्ष्य हासिल यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। वीरदल के जय व्यास को मैन आॅफ द मैंच का पुरस्कार दिया गया।

दूसरा मैच में महादेव क्लब (बीकानेर) ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 16 ओवरों में 5 विकेट गवाकर 153 रन बनाए। 154 रनों का पिछा करने उतरी रॉयल पुष्करणा क्लब (काकडा) निर्धारित ओवरों में 7 विकेट गवाकर मात्र 83 रन ही बना पाई और महादेव क्लब (बीकानेर) ने यह मुकाबला 70 रनों से जीत लिया।  महादेव क्लब (बीकानेर) के नारायण को मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार दिया। 08 जनवरी को दो सेमीफानल मुकाबले होंगे।

मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में  ऊर्जा तथा केबिनेट मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला, दिलीप जोशी, महेन्द्र व्यास उपस्थित रहे।

डॉ. कल्ला ने सुनी समस्यायें

बीकानेर, (samacharseva.in)। केबिनेट मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने मंगलवार को बीकानेर में पवनपुरी स्थित अपने निवास पर लोगों की समस्याओं को सुना।

डॉ. कल्ला ने इस दौरान अनेक लोगों की समस्याओं के हल के लिये मौके पर से ही अधिकारियों से बात की तथा समस्याओं का हल तुरंत करने को कहा। विभिन्न सगंठनों के लोगों ने भी डॉ. कल्ला को अपने ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार से संबंधित समस्याओं के निस्तारण का आग्रह किया।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here