बीएसएफ अधिकारी तुनश्री पारीक करेगी बेटियों से संवाद  

0
bsf adhikari tanushree pareek

समाचार सेवा

Advertisements
ads

बीकानेर। देश की पहली महिला ‘असिस्टेंट कमाडेंट बीएसएफ’ सुश्री तनुश्री पारीक बीकानेर की लाडली बेटियों के साथ शनिवार 9 जून को सुबह 9 बजे स्थानीय सार्दुलगंज स्थित एमरल्ड कॅरिअर इंस्ट्टीयूट मे संवाद करेगी।

Advertisements
LONGI

तनुश्री संवाद के माध्यम से बेटियों को उनके कॅरिअर के बारे में जानकारी देगी। कार्यक्रम के दौरान उन बेटियों का सम्‍मान भी किया जाएगा जिन्‍होंने बोर्ड की परीक्षाओं में अच्‍छे अंक हासिल किए हैं।

कॅरिअर काउन्सलर डॉ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि बीकानेर के बेटियों के उज्ज्वल कॅरिअर के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। डॉ. श्रीमाली ने बताया कि इस कार्यक्रम में 12वीं उत्तीर्ण छात्रा भागीदारी कर सकती है।

शहर में मोटर साइकिल चोरी की वारदातें बढी

बीकानेर शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें बढती जा रही है। जिला पुलिस बाइक चोरी की बडी वारदात का खुलासा करती है उसके बाद कुछ दिन तो बाइक चोरी की घटनायें थम जाती है मगर बाद में आम दिनों की तरह चोरी की वारदातें पुन शुर हो जाती है।

सबसे आश्‍चर्य की बात तो यह है कि शहर में भरी दोपहर हो या शाम का समय बाइक चोर किसी भी समय बाइक पार कर ले जाते हैं। चोरी की बाइक खरीदने वाला गैंग भी शहर में सक्रिय है यही कारण है कि बाइक चोरों को आसानी से चेारी की बाइक का रुपया जल्‍द मिल जाता है।

खरीदने वाले बाइक को खुर्दबुर्द कर पुर्जों के हिसाब से भी बाइक के पार्टस बेच देते हैं या पूरी की पूरी बाइक दूसरे शहर में सप्‍लाई कर देते हैं। इस चैन को तोडे बगैर बाइक चोरी रुकना संभव तो नहीं दिख रहा है।

Advertisements
Advertisements
ad
Previous articleभारत सरकार ने फेसबुक से मांगा स्पष्टीकरण
Next articleप्री-वेटरनरी टेस्ट में शामिल होंगे 20 हजार 217 अभ्यर्थी
Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here