बीकानेर में अभी-अभी 1 कोरोना संक्रमित की मौत की रिपोर्ट, अब कुल मरने वालों की संख्यार हुई 19

0
file foto

बीकानेर, (samacharseva.in) बीकानेर में अभी-अभी 1 कोरोना संक्रमित की मौत की रिपोर्ट, अब कुल मरने वालों की संख्यार हुई 19, बीकानेर में रविवार को 44 नये कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट के साथ ही अब एक संक्रमित अधेड की मौत का समाचार भी आ गया है। इस प्रकार कुल 46 कोरोना पॉजिटिव रविवार को सामने आ चुके हैं।

रविवार को संक्रमित रिपोर्ट वाले इस 50 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रविार को पहले 9 संक्रमित रोगी सामने आये बाद में 35 और कोरोना संक्रमित रिपोर्ट हुए हैं। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्‍या 492 हो चुकी है। जिले के मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. बी. एल. मीणा ने  बताया कि नये मरीज विभिन्‍न क्षेत्रों से रिपोर्ट हुए हैं।

Advertisements
LONGI

वहीं, मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. गौरी के अनुसार बीकानेर में इलाज करा रहे 273 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इनमें से 173 बीकानेर, 17 चूरू के हैं। इनके अलावा श्रीगंगानगर, नागौर व हनुमानगढ़ के दो-दो मरीजों को भी डिस्चार्ज किया जा चुका है।

बंद रही फल सब्जी मंडी

बीकानेर फ्रुट वेजिटेबल मरर्चेंट एसोसिएशन ने रविवार को स्वैच्छा मंडी बंद रखने का निर्णय लिया। एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविन्द मिढ्ढा ने कलक्टर को भेजे पत्र में बताया  था कि मंडी कारोबारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि आगामी सप्ताह मंगलवार,  बुधवार, गुरूवार और शुक्रवार को मंडी बंद रहेगी और यह क्रम 20 जुलाई तक जारी रहेगा।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here