बीछवाल में फंदे पर झूली बंगाली युवा विवाहिता

0
fansi ka fanda

बीकानेर, (samacharseva.in)बीछवाल में फंदे पर झूली बंगाली युवा विवाहिता, पश्चिम बंगाल में कूच बिहार मूल की हॉल बीकानेर में बीछवाल इंडस्‍ट्रीज एरिया की निवासी कोनिका बर्मन पत्‍नी गौरगचन्‍द्र (19) ने रविवार 31 मई की देर रात को अपने घर में फांसी के फंदे पर झूल कर आत्‍महत्‍या कर ली।

Advertisements
ads

कोनिका ने आतमहत्‍या क्‍यों कि अभी इसका पता नहीं चला है। बीकानेर एसडीएम रिया केजरीवाल इस मामले की जांच करेंगी। बीछवाल थाना पुलिस को घटना की जानकारी सोमवार दोपहर लगभग डेढ बजे रानी बाजार इंडस्‍ट्रीज एरिया में जेके वूलन मिल में कार्य करने वाले तथा कूच बिहार मूल के मोहन बर्मन पुत्र हरिमोहन ने दी। मोहन बर्मन ने पुलिस को बताया कि कोनिका ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली है।

Advertisements
LONGI

पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 176 के तहत मर्ग दर्ज की है।

बाडे में घुसकर पीटा, फोन व चैन छीन ले गए

बीकानेर, (samacharseva.in) छतरगढ थाना पुलिस ने केलां के एक बाडे में घुसकर मारपीट करने व फोन व गले की चेन छीनकर ले जाने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में रहीम खां, अमीन, करीम खां, जुबेदा तथा इकबाल खां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादी ने बताया कि आरोपियों ने सोमवार की सुबह साढे दस बजे एकराय होकर उसके बाडे में घुसकर उसे व उसके पुत्र से बदतमीजी की। पीटा, जिसके कारण उसे व उसके साले को चोट लगी है। परिवादी के अनुसार आरोपियों ने जाते समय उसके बेटे का फोन व गले की चेन भी छीन ली। मामले की जांच एएसआई श्रीराम को सौंपी गई है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

मारपीट व गाली गलौच करने का आरोप

बीकानेर, (samacharseva.in) देशनोक थाना पुलिस ने पलाना निवासी एक परिवार के साथ मारपीट करने व गालियां के आरोप में पलाना निवासी गणेशाराम जाट, संतोष जाट के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिवादी नाबालिग तोलाराम सियाग ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने सोमवार को भादाणी बास में उसे व उसके परिवार को गालियां दी। बहन रामेश्‍वरी की पिटाई की। जांच अधिकारी एएसआई रणजीतसिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। जांच की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here