पूर्व प्रेमी की दरिंदगी से त्रस्त विवाहिता पहुंची थाने, दुष्कर्म के आरोपी पर मामला दर्ज

0
Afflicted by ex-boyfriend, married woman reached police station, case filed against accused of misdemeanor

बीकानेर, (samacharseva.in)। पूर्व प्रेमी की दरिंदगी से त्रस्त विवाहिता पहुंची थाने, दुष्कर्म के आरोपी पर मामला दर्ज, सदर थाना पुलिस ने एक युवती की युवा अवस्‍था तथा बाद में उसकी शादीशुदा जिन्‍दगी तबाह करने के प्रयास के आरोप में सुभाषपुरा में माताजी के मंदिर के सामने यूआईटी क्‍वार्टर नंबर 8 के निवासी धर्मेश वाल्‍मीकि पुत्र भंवरलाल जावा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Advertisements
ads

सरकारी कर्मचारी इस पीडिता ने सोमवार 29 जून को दी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि  आरोपी ने मंगलवार 23 जून को रात साढे ग्‍यारह बजे उसके घर आकर डरा-धमकाकर उससे दुष्‍कर्म किया। घर से जाते समय आरोपी ने उसे व उसकी बच्‍ची की हत्‍या करने की धमकी दी। पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कभी उसे शादी करने के लिये प्रपोज किया था। वह उसके झांसे में आ गई। आरोपी ने एक दिन उसे घर में अकेली पाकर दुष्‍कर्म किया। बाद में भी वह शादी का झांसा देता रहा।

Advertisements
LONGI

जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने दिखावे के तौर पर मांग भर कर शादी का ढोंग रचाया। पीडिता के अनुसार उसे बाद में पता चला कि आरोपी धर्मेश पहले से शादीशुदा है। पीडिता के अनुसार उससे एक बच्‍ची जन्‍मने के बाद भी परिवार कहने पर पीडिता ने अन्‍य जगह शादी कर अपना नया जीवन शुरू कर लिया था। पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी धर्मेश ने तब भी उसका पीछा नहीं छोडा और व उसके नये घर पर भी आकर बच्‍ची को जान से मारने व उसकी भी हत्‍या करने का डर दिखाकर दुष्‍कर्म करने लगा।

पीडिता के अनुसार आरोपी ने इस माह 23 जून को उसके घर पहुंचकर उसकी पुत्री की गर्दन पर चाकू रखा। दुष्‍कर्म किया। आरोपी 25 जून को दुबारा उसके घर आ धमका। पीडिता ने बताया कि आरोपी की इस दरिदंगी से परेशान होकर उसने अपने पति को सारे मामले की जानकारी दी और आरोपी धर्मेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 तथा 376-2-एन के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्‍होंने बताया कि पूरे मामले की जांच का काम सब इन्‍सपेक्‍टर रतनलाल को सौंपा गया है।  

Advertisements
Advertisements
ad
Previous articleBREAKING: Govt ने TikTok समेत 59 चीनी ऐप को बैन किया
Next articleचार पेपर भाई दे गया, खुद परीक्षा देने पहुंचा तो मुन्नाभाई समझ पकडा गया
Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here