ओ पुष्पा आय हेट टियर्स’  में कृष्णा अभिषेक ने गाया गाना

krishna abhishek bharti

मुंबई (समाचार सेवा)  फिल्म अभिनेता गोविन्‍दा का भान्‍जा टीवी एंटरटेनर कृष्णा अभिषेक अब गायक भी बन चुका है। कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में फिल्म ‘ओ पुष्पा आय हेट टियर्स’ में एक एक रोमांटिक ड्युट गाना रिकार्ड किया है।

फिल्म में यह गाना कृष्णा अभिषेक ही फिल्माया जाएगा। फिल्म ‘ओ पुष्पा आय हेट टियर्स’ की म्यूजिक लॉन्चिंग के दौरान बताया गया कि इस रोमांटिक गाने में कृष्णा अभिषेक का साथ सिंगर ममता सोनी ने दिया है।

कार्यक्रम में कॉमेडी सर्कस में साथी रही भारती व हर्ष,  अभिनेत्री दीपशिखा, कृष्णा अभिषेक की बहन आरती व अभिनेता अक्षय तथा नितीन चोपड़ा सहित बॉलीवुड व टीवी जगत के कई कलाकार मौजूद थे।  बताया गया कि फिल्म में कृष्णा अभिषेक,  साऊथ के स्टार जयराम कार्तिक के साथ नवोदित अभिनेत्री आद्या ठाकुर के अलावा कई अन्य कलाकार भी इस फिल्म में काम कर रहा है।

यह रोमांटिक गाना बॉलीवुड के हिट एन हॉट संगीतकार राम गुलाटी के सुपरविजन में रिकार्ड किया गया है। मीडिया से बातचीत में कृष्णा ने बताया कि गाने का और एक्टिंग का शौक उन्‍हे  बचपन से ही रहा है, क्योंकि उसके नानाजी सन 50 के दशक में बॉलीवुड में एक्टिंग किया करते थे। साथ ही नानी निर्मलादेवी बनारस घराने की विख्यात शास्त्रीय गायिका रही।

मामाजी और गोविंदा व कीर्तिकुमार ने भी कई फिल्मों का डायरेक्शन किया है। कृष्णा ने बताया कि उसकी सिंगर बनने की ख्वाहिश बचपन से ही रही, पर कभी किसी ने मौका नहीं दिया। अब जब ये ऑफर मिला, तो मना नहीं कर सका।

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि फिल्म ‘ओ पुष्पा आय हेट टियर्स’ के सभी कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं। साथ ही फिल्म के निर्देशक कपूर दिनकर कई साल तक अब्बास मस्तान की जोड़ी के सहायक निर्देशक रहे हैं।