शहर कांग्रेस में भूचाल, यशपाल व गोपाल आपस में भिडे

0
yashpal-gopal
yashpal-gopal

उषा जोशी


बीकानेर, (समाचार सेवा)। कांग्रेस की लडाई-सडकों पर आई। श्‍हर कांग्रेस में भूचाल लिये एक खबर सामने आई है। शहर कांग्रेस के अध्‍यक्ष यशपाल गहलोत तथा पिछले विधानसभा चुनाव में बीकानेर पूर्व क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्‍याशी रहे तथा वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस के सदस्‍य गोपाल गहलोत चुनावी गणित को लेकर शुक्रवार की आधी रात को लगभग साढे बारह बजे आपस में गुत्‍थम गुत्‍था हो गए।

Advertisements
LONGI

इस बीच इन दोनों के समर्थकों ने शुक्रवार-शनिवार की आधीरात को आपस में उलझ कर मारपीट। दौडा दौडा कर लोगों को पीटा गया। गोपाल के समर्थकों ने यशपाल की कार को क्षति पहुंचाई तो यशपाल के समर्थकों ने एक बाईक को आग के हवाले कर दिया जाना बताया गया है। देर रात तीन बजे तक कांग्रेसी दबंगों का आतंक शहर के अनेक हिस्‍सों में मचा रहा। वारदात के बाद से अब दोनों कांग्रेसी नेता व उनके मुख्‍य समर्थक फरार हैं। सामने नहीं आये हैं।

नयाशहर थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्‍त कार तथा जलाई गई बाईक को अपने कब्‍जे में ले लिया है।  इस मामले में दोनों पक्षों में से किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। इस संघर्ष से साफ हो गया है कि शहर कांग्रेस की आपसी कलह अब सामने आने लगी है। समर्थक हिंसक रूप में एक दूसरे के विरोध में सामने आ गए हैं। इसी साल राज्‍य में विधान सभा चुनाव के चलते कांग्रेसी नेताओं को ऐसी आपसी फूट क्‍या गुल खिलायेगी यह किसी से छुपी नहीं है।

शहर के दोनों ही गहलोत कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडने को बेकरार हैं। उनकी यह आपसी फूट उनको व कांग्रेस को डूबो देगी ऐसा क्षेत्र के लोगों का मानना है। बताया जा रहा है कि पहले गोपाल गहलोत के यहां दोनों के बीच झगडा हुआ। वहां यशपाल की कार को क्षति पहुंचाई गई। बाद में यशपाल के भाई और मौके पर पहुंच गए और पूछताछ की कि यशपाल कहां है।

गोपाल के लोगों ने कहा हमें मालूम नहीं है यशपाल कहा हैं। इस पर यशपाल के परिजनों ने मौके पर गोपाल के समर्थकों से मारपीट की। वहां बाईक जला दी। पुलिस की माने तो दोनों पक्षों की ओर से अब यह कहा जा रहा है कि पहले वह एफआईआर करायेगा तब हम करायेंगे। अभी तक एफआईआर दर्ज किसी ने नही कराई है।


इनका कहना है

किसी पक्ष ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। मामले की जांच के बाद तडके चार बजे सोया था। अभी बाजार में हेयर कटिंग के लिये आया हुआ हूं।

– बहादुर सिंह

थानाधिकारी नयाशहर बीकानेर।

Advertisements
SAMACHAR SEVA TELEGRAM
Advertisements
ad
Previous articleआधी रात को बीच सडक पकडी गई मोबाइल चोरी
Next articleगोपाल बोले, बच्चों का था झगडा, यशपाल अब भी चुप
Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here