युवा व्‍यापारियों ने किया युवा थानेदार का अभिनंदन

183
arvind bhardwaj thanadhikari

बीकानेर (समाचार सेवा)। केईएम युवा व्‍यापार संघर्ष समिति ने कोटगेट थाने के नवनियुक्‍त थानाधिकारी अरविन्‍द भारद्वाज का रविवार को आयोजित समारोह में अभिनंदन किया।

समारोह में संस्था पदाधिकारियों ने अध्यक्ष श्याम मोदी के नेतृत्व में थानाधिकारी भारद्वाज को साफा, सोल, गुलदस्ता एवं स्मृति चिन्ह भेंट करके माला पहनाकर अभिनंदन किया। कार्यक्रम के दौरान समिति अध्यक्ष मोदी ने थानाधिकारी से कोटगेट थानाक्षेत्र को अपराध मुक्त थाना बनाने तथा महिलाओं की सुरक्षा हेतु कड़े -कड़े नियम लागू करने की मांग की।

समारोह में थानाधिकारी भारद्वाज ने कहा कि वे इलाके में सभी व्‍यापारियों सहित हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर इलाके को अपराध मुक्‍त रखने का प्रयास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि जागरूक जनता वाले इलाके में अपराध कम होते हैं। ऐसे में इलाके के सभी लोगों को चाहिये कि वे अपने आसपास होने वाली संदिग्‍ध गतिविधि, संदिग्‍ध लोगों के दिखाई देने, अवैध व्‍यापार, आपराधिक गतिविधि की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

थानाधिकारी ने कहा कि पुलिस का ध्‍येय वाक्‍य अपराधियों में भय व आमजन में विश्‍वास, लोगों की मदद व पुलिस की मुस्‍तैदी से पूरी तरह कायम व लागू किया जा सकता है। समारोह में समिति के उपाध्यक्ष अनवर अली रंगरेज, पूर्व अध्यक्ष राजकुमार प्रजापत, मंत्री राम मोदी, राजकुमार मोदी, मनोज सोलंकी, हिमेश मोदी, बाबूराज छंगाणी, पूनम मोदी एवं समिति के प्रवक्ता अजरूदीन सहित अनेक गणमान्‍यजन भी शामिल रहे।

यातायात पुलिसकर्मी का रिश्‍वत लेते वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। ि‍पिछले 24 घंटे से वायरल हो रहे इस वीडियों में  दिखाया गया है कि बीकानेर के यातायात पुलिसकर्मी जप्‍त किए गए वाहन के कागजात वापस देने की एवज में 100 रुपये की रिश्‍वत ले रहा है।

वीडियो बीकानेर में जयपुर रोड पर हल्‍दी राम प्‍याउ के पास का बताया गया है।  प्रदेश के न्‍यूज चैनलों ने भी यह वीडियो समाचार के रूप में दिखाया है।  हालांकि (समाचार सेवा) न्‍यूज पोर्टल इस वीडियो के सही होने की पुष्टि नही करता है।

जिला पुलिस अधीखक सवाईसिंह गोदारा ने भी वीडियो के संबंध में शिकायत मिलने पर जांच कराने की बात कही है।

Samacharseva.in Best News portal of Bikaner Local News and Events नमस्कार साथियों, samacharseva.in न्यूज वेबसाइट बीकानेर (राजस्थान) से संचालित है। यह एक न्यूज ग्रुप है। इसके के लिये समाचार, फीचर, फोटो व वीडियो samacharseva@gmail.com तथा neerajjoshi74@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें 9251085009, 9521868060 पर कॉल कर सकते हैं, व्हाटस एप पर संदेश दे सकते हैं। एसएमएस भेज सकते हैं। साथ ही 0151-2970812 पर कॉल पर संपर्क कर सकते हैं अथवा अपना संदेश फैक्स कर सकते हैं। समाचार सेवा गुप का एक यूटयूब चैनल SAMACHAR SEVA भी है। हमारा फेसबुक पेज https://www.facebook.com/SamacharSevaBikaner है। लिंकड इन पेज https://www.linkedin.com/feed/?trk= है। टिवटर पेज https://twitter.com/neerajoshi है। गूगल प्लtस पेज https://plus.google.com/u/0/+SAMACHARSEVA है। इंस्‍टाग्राम पेज https://www.instagram.com/neerajjoshi_/ है।