पदक लेेकर लौटे तैराकों का किया सम्मान

RAJEEV TARATAL PARISAR ME NANHE TAIRAKON KA SWAGAT

बीकानेर, (समाचार सेवा)पदक लेेकर लौटे तैराकों का किया सम्मान। सीकर में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में सोनाचांदी व तांबा पदक लेकर लौटे तैराकों का बीकानेर में मंगलवार को उनके माता-पिता के साथ सम्मान किया गया।

स्थानीय राजीव गांधी तरणताल  ग्राउंड शाला क्रीड़ा संगम नंबर 4 के खेल मैदान पर आयोजित सम्मान समारोह के दौरान तैराकी कोच गिरिराज जोशी ने बताया की प्रतियोगी भजनीता साध ने राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में भजनीता साध व नैऋति व्यास ने 55 पदक जीते हैं।

कोच जोशी ने बताया कि प्रतियोगी चिराग ने इस प्रतियोगिता में 50 मोटर बैक स्ट्रॉक में ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। तरणताल पर आयोजित समारोह में इन होनहार तैराकों का जिमनास्टिक, क्रिकेट, तीरंदाजी आदि खिलाड़ियों ने सम्मान किया।

समारोह में तैराकी संघ के  वरिष्ठ उपाध्यक्ष एन.डी. रंगा] गौरीशंकर आचार्य, शशि शेखर  जोशी,  राम प्रकाश रंगा,  अनिल जोशी,  शक्ति रतन रंगा,  विजय खत्री,  संतोष नायक,  भवानी पटवा,  तीरंदाजी कोच गणेश व्यास,  क्रिकेट कोच प्रशांत आचार्य आदि ने खिलाडियों को माला पहनाकर सम्मान किया।

शाला क्रीड़ा संगम नम्बर 4 तरणताल के रामेंद्र हर्ष, रामकुमार पुरोहित,  रामचंद्र स्वामी ने भी तैराकों का स्वागत किया।

गडबडाई शहर की सफाई व्‍यवस्‍था

बीकानेर (समाचार सेवा)बीकानेर में सफाई व्‍यवस्‍था गडबडाई हुई हे। अनेक लोगों व संगठनों ने नगर

निगम को ज्ञापन भेजकर सफाई व्‍यवस्‍था सुचारू करने की मांग की मगर व्‍यवस्‍था सुचारू नहीं हो सकी। कहीं विवाह स्‍थलों के बाहर गंदगी को हटाने की व्‍यवस्‍था नहीं है तो कहीं नालों को सफाई करने की सुचारू व्‍यवस्‍था को लेकर बार बार आग्रह करने के बावजूद नाले गंदगी से अटे पडे हैं।

सडकों के गडढे तो और भी हालात खराब करने वाले हैं। आवारा पशुओं व सडक के गडढों ने राहगीरों को कई बार चोटिल किया है। जिला प्रशासन किसी भी प्रकार की जिम्‍मेदारी नहीं लेता है।