गर्म दूध से झुलसे बच्चे की मौत

0
Hot Milk
Hot Milk

बीकानेर, (समाचार सेवा)। बज्जू थाना क्षेत्र के गांव गोड़ू में चक पीएसडी में एक ढाई वर्ष के बच्चे विराट बिश्नोई पुत्र दिनेश की गर्म दूध से झुलसने के कारण मौत हो गई।

Advertisements
ads

बुधवार देर शाम हुई इस दुर्घटना के बाद परिजन बच्चे को लेकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ईलाज के लिये पहुंचे थे मगर चिकित्सकों ने बताया कि बच्चे की मौत रास्ते में ही हो चुकी थी।

Advertisements
LONGI

पुलिस के अनुसार मृतक बालक के परिजनों की रजामंदी पर पोस्टमार्टक किये बगैर ही बच्चे का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये सौंप दिया गया।

बीएसएनएल की सेवायें गडबडाई

बीकानेर (समाचार सेवा)शहर में बीएसएनएल फोन, मोबाईल फोन तथा इंटरनेट कनेक्‍शन कब अचानक ठप हो जाएंगे ये कोई कह नहीं सकता।

अनेक लोग बीएएसएनएल की व्‍यवस्‍थायें ठप होने पर विभाग को फोन लगाते हैं तो वहां फोन उठाने वाला कोई नही होता है। यदि कस्‍टमर बीएसएनएल कार्यालय पहुंच जाए तो भी उनकी समस्‍या सुनने वाला कोई नहीं होता है। कोई मिलता है तो वो यही जवाब देता है कि समस्‍या चंडीगढ से है।

वहां से जैसे ही ठीक होगी बीएसएनएल की व्‍यवस्‍थायें सुचारू हो जाएंगी। परेशान लोग दूसरी टेलीफोन कंपनियों की ओर मुड जाते हैं।

 गडबडाई शहर की सफाई व्‍यवस्‍था

बीकानेर (समाचार सेवा)बीकानेर में सफाई व्‍यवस्‍था गडबडाई हुई हे। अनेक लोगों व संगठनों ने नगर

निगम को ज्ञापन भेजकर सफाई व्‍यवस्‍था सुचारू करने की मांग की मगर व्‍यवस्‍था सुचारू नहीं हो सकी। कहीं विवाह स्‍थलों के बाहर गंदगी को हटाने की व्‍यवस्‍था नहीं है तो कहीं नालों को सफाई करने की सुचारू व्‍यवस्‍था को लेकर बार बार आग्रह करने के बावजूद नाले गंदगी से अटे पडे हैं।

सडकों के गडढे तो और भी हालात खराब करने वाले हैं। आवारा पशुओं व सडक के गडढों ने राहगीरों को कई बार चोटिल किया है। जिला प्रशासन किसी भी प्रकार की जिम्‍मेदारी नहीं लेता है।

 

Advertisements
Advertisements
ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here